बड़ी खबर : कपिल शर्मा के खिलाफ इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज, जल्द जेल जाएंगे कॉमेडियन !

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कपिल आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और आज वो हर किसी के चहीते स्टार हैं। हालांकि कपिल ने जिंदगी में जितनी सफलता देखी उतने ही विवादों से उनका नाता रहा है। एक तरफ वो सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जाते हैं तो दूसरी तरफ विवाद भी साथ साथ चलता रहता है। इन दिनों कपिल अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा टूर पर हैं।

यहां उनके सारे शो हिट रहे हैं और उन्हें फैंस का जबरदस्त प्यार भी मिल रहा है। कनाडा टूर के दौरान कपिल ने कई सारे वीडियोज और तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। हालांकि इसी बीच कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो गई है। उन पर कॉन्ट्रैक्ट पूरा ना करने का आरोप है। हालांकि ये मामला अभी का नहीं बल्कि साल 2015 का है।

कपिल के खिलाफ शिकायत दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Sai USA Inc  ने कपिल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल साल 2015 में कपिल ने नार्थ अमेरिका में कुछ शोज का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिसे उन्होंने पूरा नहीं किया। अमेरिका का जाने माने शो प्रमोटर अमित जेटली का कहना है कि कपिल ने 6 शो करने का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन उन्होंने एक भी शो नहीं किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसके लिए उन्हें तय समय पर पैसे भी दे दिए थे। हालांकि कपिल ने एक भी शो नहीं किया। उन्होंने वादा किया था कि वो इसकी भुगतान कर देंगे लेकिन कपिल ने ऐसा भी नहीं किया। ना ही उन्होंने परफॉर्म किया और ना ही किसी चीज का जवाब दिया। कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

अमित जेटली ने कहा कि ये मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है और निश्चित रुप से उन पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। बता दें कि कपिल शर्मा पिछले महीने से कनाडा टूर पर हैं। यहां पर उनके साथ राजीव ठाकुर, चंदन, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती भी मौजूद हैं। उन्होंने वैंकूवर में साथ में परफॉर्म किया था वहीं अब उनकी पूरी टीम टोरेंटो में मौजूद है।

नए शो के साथ लौटेंगे कपिल शर्मा

बता दें कि हाल ही कपिल ने शो के बीच एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो अपनी पत्नी गिन्नी के बारे में बात करते नजर आ रहे थे। कपिल ने लिखा था- गिन्नी तू मेरी एक बात नहीं सुनती, देख मुझे यहां सुनने के लिए कितने लोग आए हैं वो भी टिकट खरीद कर। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- सॉरी गिन्नी। फैंस और सेलेब्स को कपिल का ये अंदाज काफी पसंद आया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

बता दें कि कपिल कनाडा टूर से लौटने के बाद फिर से टीवी पर द कपिल शर्मा शो से वापसी करेंगे। टूर पर जाने से पहले ही उनके शो का फिनाले हुआ था जिसमें जुग जुग जियो की टीम पहुंची थी। इस दौरान कपिल ने टीम के साथ खूब मस्ती की थी। वहीं कपिल एक बार फिर कुछ नए तेवर और नए कलेवर के साथ शो लेकर आएंगे। देखना होगा कि इस बार कपिल के शो में क्या नया देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.