बड़ी खबर : मुम्बई पुलिस ने किया अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार

मुम्बई पुलिस और रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी के बीच तल्खियां पिछले काफी दिनों से चल रही है। आज इन तल्खियों में इजाफा होता हुआ दिखा है दरअसल एक पुराने मामले में मुम्बई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में कार्यवाही करते हुए मुम्बई पुलिस ने घर में घुस कर अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि अर्नब गोस्वामी को इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी माँ कुमुद नाइक की ख़ुदकुशी  की जांच के सिलसिले में हिरासत में लिया है जोकि 2018 में हुई थी। एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी का कहना है कि उन्हें अलीबाग ले जाया गया है। 

वहीं न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार अर्नब का कहना है कि मुम्बई पुलिस ने उनके साथ जबरदस्ती की और उनके साथ हाथा पाई भी की, ANI ने अपने ट्वीट में एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें पुलिस अर्नब के साथ जबरदस्ती करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं ट्विटर पर भी अर्नब गोस्वामी ट्रेन्ड करने लगा है। 

न्यूज़ एजेंसी के अनुसार अर्नब मुम्बई पुलिस पर यह आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने ने अर्नब के ससुर सास, बेटे और पत्नी के साथ हाथा पाई की है।  वहीं रिपब्लिक टीवी पर भी एक वीडियो चल रहा है, जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि पुलिस अर्नब के साथ बदसलूकी कर रही है। 

गौरतलब है कि 2018 में 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर  अन्वय और उनकी माँ ने तंग हाली में आ कर ज़िन्दगी छोड़ दी थी, इसके साथ ही उनके घर से एक नोट भी मिला था। जिसमें लिखा था कि अर्नब गोस्वामी और दो लोग उन्हें काफी परेशान कर रहे हैं, साथ ही वे मेरे 5.40 करोड़ का भुगतान भी नहीं कर रहे हैं। जिससे मुझे बेहद तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है और तंग हाली से गुजरना पड़ रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.