बड़ी खबर : राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना किया बंद, होंश में लाने के लिए डॉक्टर उठा रहे हैं यह कदम

मशहूर हास्य कलाकार एवं अभिनेता राजू श्रीवास्तव इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें एक बड़ा हार्ट अटैक आया था। वहीं, खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव एम्स के दूसरे फ्लोर में आईसीयू में एडमिट हैं। इस बात की भनक लगते ही एक एक फैन बचकानी हरकत कर दी। 

बिना इजाजत सीधा आईसीयू में घुसा शख्स 

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1561224107190272001?t=A9yLah5NQ3g5AjrWsojX8A&s=19

दरअसल, लगभग तीन दिन पहले एक लड़का बिना किसी की इजाजत के सीधा आईसीयू में घुस गया और राजू के साथ सेल्फी लेने लगा। ऐसे में वहां मौजूदा स्टाफ ने उसे रोका और राजू श्रीवास्व के परिवार के लोग भी आ गए। इस घटना के बाद फैमिली ने सिक्योरिटी से शिकायत की। नतीजन, राजू श्रीवास्तव के रूम के बाहर गार्ड को तैनात किया गया है। ऐसे में अब बिना परमिशन के आईसीयू में घुसने की इजाजत किसी को भी नहीं है। 

फैंस कर रहे हैं राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की दुआ 

राजू के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने अपडेट देते हुए बताया कि देशभर में उनके ठीक होने के लिए दुआ की जा रही है। वहीं, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी उनकी सेहत का जायजा लेने अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा कैलाश खेर से लेकर शेखर सुमन उनकी हेल्थ की अपडेट ले रहे हैं। खबर है कि सिंगर सोनू निगम भी जल्द ही एम्स पहुंचेंगे। 

वहीं, कुछ डॉक्टर्स का कहना है कि उनका ब्रेन रिस्पॉन्ड नहीं कर रहा है। इसी बीच जाने-माने अभिनेता ने बताया कि उन्होंने श्रीवास्तव को लगभग 15 दिन पहले उनकी सेहत को लेकर चेतावनी दी थी।  बीते हफ्ते मैसिव हार्ट अटैक के चलते राजू श्रीवास्तव को कारण दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था।  फिलहाल मशहूर कॉमेडियन की स्थिति बेहद नाजुक है, उन्हें तब से अब तक वेन्टिलेटर पर रखा गया हैं।  इसी बीच अभिनेता शेखर सुमन ने बताया है कि वह राजू श्रीवास्तव से लगभग 15 दिन पहले मिले थे, उनका कहना है कि तब कॉमेडियन काफी कमजोर लग रहे थे। 

2005 में राजू श्रीवास्तव को लाफ्टर चैलेंज ने दी पहचान 

कॉमेडियन के पीए गर्वित नारंग का कहना है कि रात में उन्हें कुछ इजेंक्शन दिए गए थे। सभी चिकित्सक उनकी देखरेख में लगे हैं। बता दें कि डॉक्टरों के अनुसार राजू श्रीवास्तव की हालत अब भी गंभीर है, फिलहाल उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड हो गया है, ऐसे में वह कुछ भी रिस्पॉन्ड नहीं कर पा रहे। वहीं, मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने भी एक वीडियो के शेयर कर उनके फैंस से दुआ करने को कहा है। यूं तो कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बचपन से ही अपनी मिक्री को लेकर जाने जाते थे। लेकिन उन्हें असली पहचान साल 2005 में लाफ्टर चैलेंज में आने के बाद मिली। 

कॉमेडी के साथ राजनीती में बनाई जगह राजू श्रीवास्तव 

कॉमेडी के साथ-साथ राजू श्रीवास्तव राजनीती में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।  साल 2012 में उन्होंने समाजवादी पार्टी से अपने राजनीतिक सफर शुरू किया था। इस दौरान अखिलेश सरकार ने उन्हें सांसदीय का टिकट भी दिया था, हालांकि, कुछ वजहों से कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने टिकट वापस कर दिया। इसके बाद फिर उन्होंने सपा का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थामा। वह मोदी के स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर भी बने। इसके साथ ही उन्हें स्टार प्रचारक का जिम्मा भी सौंपा गया। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.