बड़ी खबर: रिया की मुश्किलों में हुआ इजाफा, कोर्ट ने 6 अक्‍टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

सुशान्त सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल का जबसे खुलासा हुआ है, तब से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। नकरकोटिक्स डिपार्टमेंट की गिरफ्त में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की न्यायिक हिरासत आज खत्म होनी थी। मगर कोर्ट की तरफ से उन्हें एक गहरा झटका लगा है, कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को बढ़ा कर अब 6 अक्‍टूबर तक कर दिया है। यानी कि अब 6 तारीख तक उन्हें हिरासत में ही रहना होगा। गौरतलब है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट द्वारा तीन दिनों की कड़ी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। उनके साथ भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा सहित कई ड्रग तस्कर भी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की गिरफ्त में है। 

बता दें कि रिया और शौविक ने मुम्बई हाईकोर्ट में भी जमानत याचिका की अर्जी दी हुई है। जिसकी सुनवाई हाईकोर्ट कल कर सकती है। रिया के वकील सतीश मानशिन्दे ने यह जानकारी मीडिया के साथ साझा की। सुशांत केस में जब से नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की एंट्री हुई है लगभग तभी से डिपार्टमेंट काफी एक्शन मोड में दिखाई दे रहा है। अभी तक कई छापेमारी को अंजाम दे कर एजेंसी ने करोड़ो की ड्रग बरामद की है तथा एक दर्जन से ज़्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसी लिस्ट में रिया और शौविक का नाम भी शामिल है। 

वहीं नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया सूत्रों को बताया कि बहुत जल्द इस केस में सारा अली खान, रकुल प्रीत एवं फैशन डिजाइनर सिमोन को भी पूछताछ के लिए तलब कर सकते हैं।

इसके अलावा अभी पिछले हफ्ते रकुल प्रीत ने भी दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। उन्होंने एक याचिका दायर करते हुए कहा था कि ड्रग मामले में चल रहे मीडिया ट्रायल में रिया के साथ उनका नाम ना उछाला जाए। साथी ही उन्होंने यह भी आरोप लगाए कि इस तरह की जांच में मीडिया को खबर लीक करने की भी जांच होनी चाहिए क्योंकि इससे किसी की छवि भी खराब हो सकती है। न्यायालय ने उनकी याचिका के बाद अब कोर्ट से जवाब मांगा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.