सुशांत मामले में सलमान खान समेत 8 फिल्मी सितारे को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने खारिज की दर्ज याचिका

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े एक साल से ज़्यादा का वक्त हो चुका है, हालांकि अब तक भी ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब नहीं मिल पाए हैं। सोशल मीडिया पर भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम ज़ोरो शोरो से चल रही है। वहीं एक याचिका कोर्ट में दायर की गई थी जिसमें कहा गया था कि सुशांत के खिलाफ सलमान खान सहित 8 फिल्मी हस्तियों ने साजिश रची थी। इस पुनर विचार याचिका को भी गुरुवार को एडीजे प्रथम राकेश मालवीय ने खारिज कर दिया है। बता दें कि इस याचिका में सलमान खान के अलावा फिल्मकार संजय लीला भंसाली, करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार, दिनेश विजयन व साजिद नाडियावाला को आरोपी बनाया गया था, जिन्हें अब राहत मिल गयी है। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी सीजेएम कोर्ट ने भी सभी आठों फिल्म स्टार्स पर दर्ज परिवाद को खारिज कर दिया था। सीजेएम कोर्ट का कहना था कि यह मामला उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता इसलिए इसे ख़ारिज किया जा रहा है। इसके बाद शिकायतकर्ता अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा जिला व सत्र न्यायालय का दरवाजा खटखटाया गया और पुनरीक्षण (रीविजन) वाद दाखिल किया था। बता दें अभी तक फिलहाल याचिका ख़ारिज होने के संबंध में आदेश पत्र नहीं आया है। इसलिए फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि इस याचिका को किन कारणों की वजह से खारिज किया। 

इस बारे में जानकारी एकता कपूर के वकील प्रियरंजन उर्फ अन्नू ने बताया कि जिस याचिका में सुशांत सिंह राजपूत मामले में 8 फिल्मी हस्तियों को दोषी माना गया यह उस याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके क्लाइंट पर बेबुनियाद आरोप लगा कर परिवाद दाखिल किया गया था। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वे कोर्ट के इस फैसले से संतुष्ट हैं। गौरतलब है कि यह घटना मुजफ्फरनगर क्षेत्र के बाहर की है। मामले में शिकायतकर्ता ने अब हाईकोर्ट का रुख करने की बात कही है। आदेश की प्रति आ जाने के बाद वे हाईकोर्ट में अपना रुख करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.