AIIMS की रिपोर्ट आने के बाद सुशांत के परिवार वालों का बड़ा बयान, वकील ने ट्वीट कर कही यह बात

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के फॉरेंसिक विभाग ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या थी, न कि हत्या। हालांकि, इस पूरे मामले में फिलहाल CBI का आधिकारिक बयान जारी करना बाकी है। बता दें कि फोरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट में अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा किए गए ‘जहर’ और ‘गला घोंटने’ के दावों को खारिज कर दिया। वहीं एम्स के डॉक्टरों ने इस मामले में आगे की जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया है।

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मामले में मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे हैं। एनसीबी ने ड्रग मामले में रिया, शोइक, सैमुअल मिरांडा, सावंत को गिरफ्तार किया था।

हत्या की बात से किया इंकार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आसपास कुछ थ्योरी को एम्स द्वारा सीबीआई को अपनी रिपोर्ट में हत्या के बाद खारिज कर दिया गया और कहा गया कि यह आत्महत्या से मौत का मामला है। सूत्रों के अनुसार, टॉक्सिकोलॉजी रिपोर्ट में कहा गया है कि इस्तेमाल की गई कोई जहरीली सामग्री नहीं थी और गर्दन पर भी कोई ऐसा निशान नहीं था जिससे हत्या की आशंका हो।

बहन श्वेता सिंह ने किया ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी आज सुबह एक ट्वीट किया और लिखा कि भगवान पर यकीन करने की सलाह दी। श्वेता ने सिंह ने जो तस्वीर साझा की वो सुशांत की फ़िल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ली गई है।

वकील विकास सिंह ने की नई फोरेंसिक टीम की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ‘हत्या’ का मामला दर्ज करने में देरी पर सीबीआई से सवाल पूछने के बाद, दिवंगत अभिनेता के परिवार के वकील विकास सिंह ने एम्स की मेडिकल रिपोर्ट पर चिंता जताई है जिसे इस सप्ताह के शुरू में केंद्रीय जांच एजेंसी को सौंप दिया गया था। एम्स की रिपोर्ट ने सुशांत की मौत के कारण के रूप में हत्या से इंकार किया है और कूपर अस्पताल के निष्कर्षों पर सहमति दर्ज करती है जिसने जून में सुशांत के शव पर सबसे पहले पोस्टमार्टम किया था।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.