‘चेहरे’ फ़िल्म के निर्देशक रूमी जाफरी का बड़ा बयान, कहा – रिया के रोल से उम्मीदें लगाने वालों को होगी निराशा

बॉलीवुड की आने वाली फ़िल्म चेहरे में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार इमरान हाशमी एक साथ नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म को जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस फ़िल्म में बॉलीवुड के दो दिग्गज स्टार के होने के बाद भी यह फ़िल्म सुर्खियों में है सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रैंड रह चुकी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की वजह से। दरअसल पिछले साल से रिया चक्रवर्ती की जो छवि दर्शकों के बीच बन रही थी उसके बाद से लोग उन्हें इस फ़िल्म में देखने को बेताब हैं। यही वजह है कि दिग्गज भिनेताओं को भी किनारे छोड़ कर रिया चक्रवर्ती इस फ़िल्म की सुर्खियों की मुख्य वजह बन गयी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AndyworX (@andyworx)

गौरतलब है कि चेहरे फ़िल्म का निर्देशन निर्देशक रूमी जाफरी करने वाले हैं। इस फ़िल्म का इंतज़ार दर्शक लंबे अरसे से कर रहे हैं। इस फ़िल्म में पिछले साल गूगल पर सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी हैं। बता दें कि पिछले साल हुई सुशांत के साथ वाली घटना के बाद से यह रिया चक्रवर्ती की पहली फ़िल्म होगी जो रिलीज होने जा रही है। हालांकि फिल्म के पोस्टर में रिया चक्रवर्ती के चेहरे को जगह नहीं मिली थी जिसके बाद कई तरह की अटकलें चल रही थी। अब निर्देशक रूमी जाफरी ने भी साफ कर दिया है कि जो दर्शक फ़िल्म में रिया के किरदार से उम्मीदें लगाए है उसे काफी निराशा हाथ लगेगी। 

रूमी जाफरी ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि इस फ़िल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार बहुत छोटा सा है। जो लोग इस फ़िल्म में रिया चक्रवर्ती को देखने जाने वाले हैं उन्हें यह पहले ही बता दें कि इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ही मुख्य भूमिका में है और यह फ़िल्म उन्ही पर केंद्रित है। इस फ़िल्म में इन दोनों दिग्गज अभिनेताओं की ही जुगलबंदी दर्शकों को देखने को मिलेगी। 

जाते-जाते आपको बतातें चलें कि ‘चेहरे’ फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ आपको रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा भी फ़िल्म में देखने को मिलेंगे। रूमी जाफरी ने पहले भी रिया चक्रवर्ती को लेकर इंटरव्यू दिया था और बताया था कि सुशांत केस में नाम आने से रिया का किरदार फ़िल्म से काटा नहीं गया है। रिया की तारीफ करते हुए रूमी ने उस वक्त बताया था कि एक्ट्रेस ने फिल्म में शानदार काम किया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया को आए दिन सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.