बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलिना का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

देवोलिना भट्टाचार्य टीवी की दुनिया का एक चर्चित चेहरा है, मगर इस बार के बिग बॉस ने उनकी अलग ही छवि दुनिया के सामने पेश की। अपने अलग एक्टिंग की वजह से आज दुनियाभर में वे जानी जाती हैं। अपनी इसी एक्टिंग का वे नमूना इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके देती रहती हैं। मगर हाल ही में एक वीडियो डाल कर देवोलिना ने सबको परेशानी में डाल दिया था। दरअसल जो वीडियो देवोलिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है उसमें वे बुरी तरह रोती हुई दिखाई दे रहीं हैं। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लगो अलग अलग तरह से इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

दरअसल जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं। उसमें देवोलिना शुरुआती कुछ सेकंड में तो बुरी तरह रोती हुई नजर आ रही हैं, मगर फिर धीरे धीरे उनके एक्सप्रेशन बदलते हैं और अचानक वे हंसने लग जाती है। अब फैंस देवोलिना के इस वीडियो की जम कर तारीफ कर रहे हैं। दरअसल एक्टिंग में भावों की खास अहमियत होती है, जिसने अपने भावों ओर नियंत्रण कर लिया उसने अभिनय की कला को सिख ली। और इस तरह अचानक से भावों में परिवर्तन लाना आसान नहीं है,  यही वजह है कि देवोलिना के एक्टिंग की तारीफ हो रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

गौरतलब है कि यह देवोलिना का पहला वीडियो नहीं है जिस ओर दर्शको का बेशुमार प्यार हासिल हो रहा है। इससे पहले भी देवोलिना ने एक डांस वीडियो शेयर किया था जो जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था, इस वीडीयो में देवोलिना साड़ी पहने नजर आ रही थी। बता दें देवोलिना ने यह वीडियो एक ट्रेंड में अंडर में बनाया था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

साथ निभाना साथिया से हिंदुस्तान के हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली देवोलिना को शो के दूसरे पार्ट में भी काफी सराहना मिली थी। वहीं बिग बॉस के दो सीजन में वे बतौर कंटेस्टेंट शिरकत करने पहुंची थी, पहली बार बिग बॉस में आई देवोलिना एक मजबूत कंटेटर कर रूप में सामने आई थी हालांकि बाद में कमर दर्द की परेशानी की वजह से शो के बाहर जाना पड़ा। बाद में हालिया सीजन में वे एजाज खान के एवज में शो का हिस्सा बनी थी। इस सीजन में दर्शकों को उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.