बीजेपी नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, कुछ समय पहले ही बदली थी डीपी

बीजेपी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रहीं। गोवा में हार्ट अटैक के कारण सोनाली फोगाट ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 42 वर्ष की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें कि सोनाली फोगाट ने साल 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था।

चुनाव के दौरान वो अपने टिक टॉक विडियोज के लिए भी काफी सुर्खियों में रहीं थीं।। उनके भाई वतन ढाका ने इस खबर की पुष्टि की है। सोनाली की एक बेटी भी है। इस खबर के सामने आने के बाद भी उनका परिवार भूथन से गोवा के लिए रवाना हो गया है।

हार्ट अटैक ने छीनीं सोनाली की सांसे

बता दें कि सोनाली फोगाट 22 से 25 तक अपने पूर्व निर्धारित गोवा टूर पर थीं। यहीं पर उन्हें हार्ट अटैक आ गया जिसकी वजह से वो इस दुनिया में नहीं रहीं। बताया जा रहा है कि वो बीजेपी के नेताओं के साथ गोवा में थी। इस अनहोनी से कुछ समय पहले उन्होंने अपने एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली थी। स्थानिय प्रशासन इस घटना की वजह की पुष्टि करने में जुटा हुआ। इस खबर ने सिर्फ उनके परिवार को ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी धक्का पहुंचाया है।

 सोनाली फोगाट ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी।वो हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। वहीं साल 2008 में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ले ली थी। इसके अलावा वह एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में भी छाई हुई थीं। उन्होंने पंजाबी और हरियाणवी फिल्मो  और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था। साल 2019 में उनकी फ़िल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती रिलीज हुई थी।

राजनीति के अलावा बिग बॉस को लेकर बटोरीं थीं सुर्खियां

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट ने बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर भी कई सारे खुलासे किए थे।उन्होंने बताया था कि पति के गुजर जाने के बाद से एक और शख्स उनकी जिंदगी में आया था। हालांकि उन्होंने उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके पति के जाने के बाद से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की। इससे वो काफी अकेले पड़ गई थीं। बता दें कि साल 2016 में सोनाली के पति संजय फोगाट भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।

किसान आंदोलन के दौरान अपने बयानों को लेकर भी वो काफी सुर्खियों में रहीं थीं। उन्होंने किसान आंदोलन पर कहा था कि कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए है। आगे उन्होंने कहा था- सरकार को चाहिए कि खुले दिल से इन पर चर्चा करें। ताकि किसानों को इन नियमों की अहमियत समझ में आए। इतना ही नहीं बीते साल एक अधिकारी को चप्पल मारते हुए उनका वीडियो भी वायरल हुआ था जिसे लेकर वो विवादों में फंस गईं थीं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.