बीजेपी नेता नारायण राणे का बड़ा दावा: मारने से पहले सुशांत के साथ कि गयी थी हाथा पाई

दिवंगत अभीनेता सुशांत सिंह मामले में एक बार फिर महराष्ट्र बीजेपी के नेता नारायण राणे ने इस पूरे मामले को हत्या करार दिया है। उन्होंने कहा कि जब तक सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता वो चुप नहीं बैठेंगे। उनके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के साथ पहले मारपीट की गई थी उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। अपने बयान में उन्होंने कहा कि “सुशांत और दिशा दोनों आत्महत्या नहीं कर सकते, इन दोनों की हत्या ही हुई है।”

बीजेपी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने CBI जांच पर यकीन दिखाया है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि, “मेरे पास पुख्ता सबूत हैं, जिसे मैंने CBI को सौंप दिया है। सीबीआई अपनी जांच को सही दिशा में चल रहा है। उन सुबूत के आधार पर सीबीआई आगे जांच करेगी और इस पूरे मामले में रिपोर्ट तैयार करेगी, तो मुझे लगता है कि ये आत्महत्या नहीं मर्डर साबित होगा।”

नारायण राणे ने इससे पहले भी महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए आशंका जताई थी कि मुंबई पुलिस ने दबाव में पूरे मामले की जांच की थी। साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सुशांत केस CBI के पास जाने तक मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र सरकार के कहने पर सारे सुबूतों को मिटा दिया था। वहीं उन्हें यह भी लगता है कि दिशा सलियान की कथित खुदकुशी से सुशांत सिंह राजपूत का मामला कहीं ना कहीं जुड़ा हुआ है।

बीजेपी नेता राणे ने कहा कि, ”इस केस में CBI जांच के लिए मैंने भी वकालत की थी। CBI जांच में असलियत सामने आई है। सुप्रीम कोर्ट में केस के जाने के बाद लोगों को विश्वास हुआ है कि इस केस में सुशांत को इंसाफ मिल पाएगा।” वहीं राणे ने दिशा सालियान की आत्म हत्या मामले में बात करते हुए कहा था कि जिज़ तरह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है उससे साफ होता है कि दिशा ने खुदकुशी नहीं की है। दिशा सकलानी की खुदकुशी से सुशांत सिंह राजपूत का केस पूरी तरह से जुड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.