बीजेपी सांसद रवि किशन ने दिया अनुराग कश्यप को करारा जवाब,बोले – मैं शिवभक्त हूँ…

सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से एनसीबी एक्शन में है तब से ही ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड में हलचल मची हुई है।ड्रग्स मामले को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया है।एक तरफ जहां कुछ बॉलीवुड स्टार्स खुलकर कह रहे हैं कि कि इंडस्ट्री में धड़ल्ले से ड्रग्स का इस्तेमाल होता है,वहीं कईयों का मानना है कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करना गलत है और बॉलीवुड में सभी लोग एक जैसे नहीं हैं।सिर्फ कुछ लोग हैं जो ड्रग्स लेते हैं बाकी लोगों का ड्रग से कोई संबंध नहीं है।जया बच्चन,अनुराग कश्यप, जया प्रदा,शेखर सुमन,रवि किशन जैसे सितारे ड्रग्स मुद्दे पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं।जबसे रवि किशन ने संसद में ड्रग्स का मामला उठाया है तब से जया बच्चन से लेकर अनुराग कश्यप तक ने उन पर पलटवार किया है।आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने रवि किशन पर वीड लेने का इल्जाम लगाया था।रवि किशन ने पलटवार करते हुए उन पर निशाना साधा।रवि किशन ने कहा कि उन्हें अनुराग कश्यप से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

हाल ही में रवि किशन ने एक इंटरव्यू दिया,जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप को करारा जवाब दिया है उन्होंने कहा कि,उन्होंने अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं की थी।ये किसी से छिपा नहीं है कि वे हमेशा से ही शिव भक्त रहे हैं और इसलिए वे उनका नाम जपते रहते हैं।आगे रवि किशन ने कहा कि उन्हें दुख है कि अनुराग कश्यप ड्रग्स से जंग से मुद्दे पर उनका सपोर्ट नहीं कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे ही ‘स्मोक्ड अप’ है और अब क्लीन है क्योंकि वे मंत्री है जो कि वे नहीं है।

यह मामला तब शुरू हुआ जब रवि किशन ने संसद में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के लिए एनसीबी की सराहना करते हुए कहा कि बॉलीवुड में धीरे-धीरे ड्रग्स का व्यापार बढ़ रहा है और यह हमारे पड़ोसी देशों की साजिश है।भारत में ड्रग्स चीन और पाकिस्तान से लाया जा रहा है।हमारी सरकार को पड़ोसी देशों की साजिश को रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए।अगले दिन जया बच्चन ने रवि किशन का नाम न लेते हुए उन पर निशाना साधते हुए कहा था कि,वे एहसान फरामोश है जिस थाली में खाते हैं,उसी थाली में छेद कर रहे हैं।बॉलीवुड को कुछ लोगों की वजह से बदनाम करना बिल्कुल गलत है।दोनों के इस बयान के बाद बॉलीवुड दो हिस्सों में बंट गया कोई रवि किशन और कंगना रणौत का समर्थन कर रहा है तो कोई जया बच्चन की तरफदारी कर रहा है।अनुराग कश्यप ने जया बच्चन का समर्थन करते हुए रवि किशन और कंगना रणौत पर हमला बोला था।निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपनी एक फिल्म का किस्सा सार्वजनिक करते हुए रवि किशन पर इल्जाम लगाया था।

 

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए दावा किया था कि खुद रवि किशन वीड के आदी हैं। ‘रवि किशन ने उनकी आखिरी फिल्म मुक्काबाज में काम किया था।वहां वो शिव शंभू,जय जय शिव शंकर बोलकर ही दिन की शुरुआत करते थे।वो उन लोगों में से रहे हैं जो लंबे वक्त तक वीड के आदी थे।यही जिंदगी है।इस बारे में हर कोई जानता है।पूरी दुनिया जानती है। कोई भी ऐसा नहीं है,जिसे ये न पता हो की रवि किशन वीड स्मोक किया करते थे।हो सकता है कि अब वो बदल गए हों।क्योंकि वो अब मंत्री बन चुके हैं।

हो सकता है कि अब वो बिल्कुल साफ सुथरे हो गए होँ। लेकिन क्या अब आप इसे ड्रग्स में शामिल नहीं करेंगे। आगे अनुराग कश्यप ने कहा कि वे उन्हे जज नहीं कर रहे है।क्योंकि वे खुद वीड को ड्रग्स में शामिल नहीं करते।लेकिन रवि किशन ने हमेशा इसका प्रयोग किया। वो वीड स्मोक करते थे और अच्छा काम करते थे। शायद ये उन्हें बेहतर करने में मदद करता हो।इस चीज ने उन्हें बुरा आदमी नहीं बनाया।लेकिन दिक्कत तब आती है जब वो इस बारे में बात करते हैं और एकतरफा सोच रखते हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.