गरीबों के मसीहा सोनू सूद पर BMC ने दर्ज करवाई पुलिस में शिकायत, यह है पूरा मामला

लॉक डाउन में गरीबों की सेवा करने वाले अभिनेता सोनू सूद इन दिनों खुद मुसीबत में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। अभिनेता के खिलाफ आरोप है कि उन्होंने रिहायशी बिल्डिंग को होटल में बदल दिया। मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू सूद ने इसके लिए किसी भी तरह की कोई परमिशन भी नहीं ली थी। अब BMC अभिनेता के खिलाफ पुलिसिया कार्यवाही करना चाहती है जिसके लिए उन्होंने प्राथमिकी भी दर्ज करवा दी है। 

बता दें BMC ने शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि अभिनेता सोनू सूद पर महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए। इसके साथ ही BMC ने सोनू सूद पर बिल्डिंग के हिस्से को बढ़ाने और उसके उपयोग में अचानक परिवर्तन पर भी सवाल उठाए हैं। 

वहीं सोनू सूद ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि BMC से उन्होंने यूजर चेंज की परमिशन पहले ही ले रखी थी। वहीं अब वे अब महाराष्ट्र कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी से परमिशन मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं।  

गौरतलब है कि BMC ने 4 जनवरी के दिन जुहू पुलिस स्टेशन पर अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। दर्ज की गई शिकायत में BMC द्वारा कहा गया था कि एबी नायर रोड पर बनी शक्ति सागर बिल्डिंग को बिना परमिशन के ही घर से होटल में तब्दील कर लिया गया है। मगर नियम यह है कि रिहायशी बिल्डिंग का उपयोग कमर्शियल तौर पर नहीं किया जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.