बौखलाई उद्धव सरकार करेगी लता, सचिन के ट्वीट की जांच, ट्विटर पर लोगों ने यूं लगाई क्लास

देश फिलहाल दो विचारधाराओं में उलझ कर रह गया है। एक पक्ष वो जो सरकार के खिलाफ मुखर है तो वहीं दुसरा पक्ष सरकार की आवाज से आवाज मिला रहा है। किसान आंदोलन में भी फिलहाल यही सब कुछ चलता हुआ दिखाई दे रहा है। कुछ लोग सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर खुल कर बोल रहे हैं तो कुछ लोग सरकार के पक्ष में बातें रख रहे हैं। इस लिस्ट में इंटरनेशनल सेलिब्रिटी से ले कर हमारे देशी कलाकार भी है। 

मगर मशहूर हस्तियों का यूं ट्वीट करना फिलहाल एक राजनैतिक मुद्दा बन चुका है। दरअसल जिन सितारों ने सरकार के पक्ष में ट्वीट किए हैं, उनकी जांच महराष्ट्र की उद्धव सरकार करने वाली है। सरकार का कहना है कि हो सकता है इन बड़ी हस्तियों ने यह ट्वीट भाजपा के दबाव में किये हो। चूंकि महराष्ट्र सरकार के अनुसार यह बड़ा ही गंभीर मामला है कि कैसे कोई सेलिब्रिटी हमारी जगह पर रह कर दूसरी पार्टी की तारीफ कर सकते हैं। यह तो उनकी व्यक्तिगत ज़ागीर है लिहाजा प्रदेश के गृहमंत्री ने सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, विराट कोहली समेत अन्य सितारों द्वारा किए गए ट्वीट की जांच के आदेश दे दिए। 

अब मामला जब बाहर निकला तो महाराष्ट्र सरकार को लगा कि जनता उनकी पीठ थपथपायेगी, हुआ भी कुछ ऐसा ही हालांकि जनता ने इतनी तेज पीठ थपथपा दी कि सरकार मुंह के बल नीचे गुर गई। लोगों ने जांच की परवाह किये बिना महाराष्ट्र सरकार को कटु वचन सुनाने में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं बरती। आलम तो यह तक रहा साहब की देर रात तक महाराष्ट्र सरकार ट्रेन्ड कर रहा था। 

डॉ सरोजनी पांडे नाम की एक यूजर ने कहा – “सचिन और लता जी के ट्वीट कि जांच करायगी उद्धव सरकार..उद्धव ठाकरे एक बार अपना DNA जांच भी करा ले।” वहीं एक यूजर ने लिखा कि “भारत रत्न से सम्मानित सचिन तेंदुलकर जी और लता मंगेशकर  जी की ट्वीट पर महाराष्ट्र सरकार जांच करेगी देश के पक्ष में बोलने का अधिकार नहीं है क्या”

देखिये और भी ट्वीट – 

Leave a Reply

Your email address will not be published.