बॉलीवुड अभिनेता ने कसा अर्नब पर तंज, कहा भारत में डर लग रहा हो तो पाकिस्तान चले जाएं

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के editor-in-chief अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां उनके समर्थक उनके लिए न्याय की मुहिम चला रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लोग अर्णब गोस्वामी पर निशाना साधते हुए मुंबई पुलिस का सपोर्ट कर रहे हैं। बता दे कि जब रविवार को अर्णब गोस्वामी को अलीबाग से मुंबई की तलोबा जेल ले जाया जा रहा था। तब उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, उनकी जान को खतरा है।

  मुंबई पुलिस उनके साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि, पुलिस उन्हे जेल में प्रताड़ित कर रही हैं। अर्णब गोस्वामी के इस बयान के बाद बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने उन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने अर्णब गोस्वामी को डर लगने पर पाकिस्तान चले जाने की बात कह दी है। केआरके का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है।

डर है तो पाकिस्तान चले जाएं

अर्णब गोस्वामी के मुंबई पुलिस पर आरोप लगाने के बाद केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अर्णब को ऐसा नहीं कहना चाहिए था कि उनकी जान को खतरा है। उन्हें तो देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा होना चाहिए। अर्णब गोस्वामी खुद ही कहते रहे हैं कि, जिस भी व्यक्ति को देश में डर लगे उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। फिर आज वह क्यों इस तरह से डरे हुए हैं।

अपने एक और ट्वीट में केआरके ने अर्णब के बयान को एक ड्रामा बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अर्णब गोस्वामी ने इतने बड़े लोगों को चैलेंज किया है, तो उन्हें तो पहले से ही पता होगा कि वे लोग उन पर पलटवार करेंगे। उन्हें इसका सामना पूरी हिम्मत के साथ करना चाहिए। उन्हें चैलेंज को स्वीकार करके योद्धा की तरह लड़ना चाहिए। लेकिन अर्णब गोस्वामी तो इससे उलट बच्चों की तरह ड्रामा कर रहे हैं। वे तो रो रहे हैं कि पुलिस ने उन्हें मारा है, उन्हें यातना दी है। और उनकी जान को जेल में खतरा है। 

हिम्मत नहीं है तो मत करो चैलेंज

केआरके ने अपनी एक दूसरी ट्वीट में अर्णब गोस्वामी को अपने इस ड्रामे के लिए माफी मांगने के लिए भी कहा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अगर आपके अंदर किसी के वार को सहने की हिम्मत नहीं है तो आपको भी किसी को चैलेंज नहीं करना चाहिए। और अर्णब जो टीआरपी के लिए इस तरह का ड्रामा कर रहे हैं उन्हें इसके लिए सॉरी कहना चाहिए। अगर वह रो-रोकर बच्चे बन रहे हैं। तो बच्चे बनकर माफी भी मांगे।

इसके आगे उन्होंने अर्णब गोस्वामी को शहीद भगत सिंह का उदाहरण देते हुए हिम्मत से लड़ने के लिए कहा। हालांकि उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर  उनकी निंदा की जा रही है। लोगों का कहना है कि, केआरके को अर्णब गोस्वामी की तुलना शहीद भगत सिंह से नहीं करनी चाहिए। अर्णब भगत सिंह के सामने कुछ भी नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने अर्णब गोस्वामी का समर्थन करते हुए केआरके को री ट्वीट करते हुए कहा है कि, अर्णब गोस्वामी को भारत में कोई डर नहीं है। आपको समझना चाहिए कि वह कह रहे हैं कि उनकी जान को खतरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.