ड्रग मामले में 25 बड़े स्टार्स के नाम सामने आते ही रिया के समर्थन में उतरा बॉलीवुड

दो दिनों की कड़ी पूछताछ के बाद आखिरकार तीसरे दिन यानी मंगलवार के दिन नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद से ही लगभग पूरा बॉलीवुड दो धड़ों में बंट सा गया है। एक धड़ा जहां रिया की गिरफ्तारी पर विरोध व्यक्त कर रहा है तो वहीं एक धड़ा गिरफ्तारी पर जश्न मना रहा है। इन सबके पीछे जो रिया के समर्थन में है उन बॉलीवुड स्टार्स ने एक अनोखे ढंग में रिया को सपोर्ट किया है।  दरअसल आपको याद होगा कि मंगलवार के दिन रिया एक काले कलर की टीशर्ट पहन कर आई थी। 

इस काली टीशर्ट पर लिखा था, “गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें.” बॉलीवुड के सितारे इन्ही लाइनो को सोशल मीडिया पर साझा कर रिया के लिए इंसाफ मांगते हुए दिख रहे हैं। 

रिया की टीशर्ट पर लिखी यह लाइन काफी तेज गति से सोशल मीडिया पर फैली। कई लोगों ने इस फोटो को शेयर किया साथ ही उनके टीशर्ट पर लिखे कोट को कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके साथ ही कई लोग #justiceforrhea और #SmashPatriarchy हैशटैग भी चला रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CE4W5BmhTyi/?igshid=mhtyek52ivnx

https://www.instagram.com/p/CE4XUL6Hr7u/?igshid=70qv287i011d

https://www.instagram.com/p/CE4Y_42FjVh/?igshid=1t9375hf3iux

https://www.instagram.com/p/CE4Y81ohpYd/?igshid=qt8z1b9mviyk

https://www.instagram.com/p/CE4Y3AnhgRn/?igshid=1pc9m5h8mp30t

https://www.instagram.com/p/CE0hTzXBBFN/?igshid=1go6yjjoetjdc

https://www.instagram.com/p/CE4ZdW2jATh/?igshid=ipnl9owhargu

मगर एक बात यह भी ध्यान देने लायक है कि पिछले कई महीनों से रिया से पूछताछ की जा रही थी, उनकी गिरफ्तारी की अटकलें लगाई जा रही थी, उन पर मीडिया ट्रायल हो रहे थे मगर तब तक कोई रिया के समर्थन में नहीं आया। रिया ने खुद इस बात पर अपने इंटरव्यू में खेद जताया था। मगर फिर खबर आती है कि रिया ने 25 ए-क्लास बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी लिए हैं जो ड्रग रैकेट में सम्मिलित हैं। उसके बाद बॉलीवुड से भी रिया को इंसाफ दिलाने की बात उठती हुई नजर आ रही है। अगर इन बातों में सचमुच कोई संबंध है तो यकीन मानिए यह बहुत दुखद है।

अभी तक का घटनाक्रम

जैसा कि आपको ज्ञात है रिया मंगलवार के दिन लगातार तीसरी बार नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचीं थी। डिपार्टमेंट ने पूछताछ के बाद 3 बजकर 45 मिनट पर रिया को आधिकारिक रूप से रिया को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद उनके परिवार वालों को इन संदर्भ में सूचना दी। गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले रिया को सायन अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मेडिकल जांच हुई और कोरोना का टेस्ट भी किया गया। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.