ड्रग मामले में 25 बड़े स्टार्स के नाम सामने आते ही रिया के समर्थन में उतरा बॉलीवुड

दो दिनों की कड़ी पूछताछ के बाद आखिरकार तीसरे दिन यानी मंगलवार के दिन नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद से ही लगभग पूरा बॉलीवुड दो धड़ों में बंट सा गया है। एक धड़ा जहां रिया की गिरफ्तारी पर विरोध व्यक्त कर रहा है तो वहीं एक धड़ा गिरफ्तारी पर जश्न मना रहा है। इन सबके पीछे जो रिया के समर्थन में है उन बॉलीवुड स्टार्स ने एक अनोखे ढंग में रिया को सपोर्ट किया है।  दरअसल आपको याद होगा कि मंगलवार के दिन रिया एक काले कलर की टीशर्ट पहन कर आई थी। 

इस काली टीशर्ट पर लिखा था, “गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ हम और तुम मिलकर पितृसत्ता को ध्वस्त करें.” बॉलीवुड के सितारे इन्ही लाइनो को सोशल मीडिया पर साझा कर रिया के लिए इंसाफ मांगते हुए दिख रहे हैं। 

रिया की टीशर्ट पर लिखी यह लाइन काफी तेज गति से सोशल मीडिया पर फैली। कई लोगों ने इस फोटो को शेयर किया साथ ही उनके टीशर्ट पर लिखे कोट को कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके साथ ही कई लोग #justiceforrhea और #SmashPatriarchy हैशटैग भी चला रहे हैं। 

View this post on Instagram

#justiceforrhea

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

View this post on Instagram

#JusticeForRhea ☀️

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

✊????

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

View this post on Instagram

! #justiceforrhea

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

मगर एक बात यह भी ध्यान देने लायक है कि पिछले कई महीनों से रिया से पूछताछ की जा रही थी, उनकी गिरफ्तारी की अटकलें लगाई जा रही थी, उन पर मीडिया ट्रायल हो रहे थे मगर तब तक कोई रिया के समर्थन में नहीं आया। रिया ने खुद इस बात पर अपने इंटरव्यू में खेद जताया था। मगर फिर खबर आती है कि रिया ने 25 ए-क्लास बॉलीवुड स्टार्स के नाम भी लिए हैं जो ड्रग रैकेट में सम्मिलित हैं। उसके बाद बॉलीवुड से भी रिया को इंसाफ दिलाने की बात उठती हुई नजर आ रही है। अगर इन बातों में सचमुच कोई संबंध है तो यकीन मानिए यह बहुत दुखद है।

अभी तक का घटनाक्रम

जैसा कि आपको ज्ञात है रिया मंगलवार के दिन लगातार तीसरी बार नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के दफ्तर में पूछताछ के लिए पहुंचीं थी। डिपार्टमेंट ने पूछताछ के बाद 3 बजकर 45 मिनट पर रिया को आधिकारिक रूप से रिया को हिरासत में ले लिया था। इसके बाद उनके परिवार वालों को इन संदर्भ में सूचना दी। गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले रिया को सायन अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मेडिकल जांच हुई और कोरोना का टेस्ट भी किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.