बॉलीवुड का ‘सैम ड्रग्स अंकल’ राहिल NCB की गिरफ्त में,बोला बॉलीवुड से जुड़ा है मेरा बॉस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने हो चुके हैं। उनकी मौत की जांच देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसियां एनसीबी,सीबीआई और ईडी कर रही है।इन सभी में सबसे ज्यादा एक्टिव एनसीबी है।एनसीबी ने मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक के लिए कानूनी हिरासत में भेज दिया है।उसके बाद से ही एनसीबी  लगातार मुंबई से लेकर गोवा तक छापेमारी कर रही है।अब एनसीबी के हाथों ड्रग पेडलिंग से जुड़ा एक बड़ा मोहरा लगा है।एनसीबी ने ड्रग सप्लायर राहिल को गिरफ्तार किया है‌।आपको बता दें कि गिरफ्तारी के बाद उसे सीधे मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है।उसके बाद राहिल की कोर्ट में पेशी होगी। राहिल के तार बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं और राहिल को बॉलीवुड में सैम ड्रग अंकल के नाम से जाना जाता है।

राहिल रिया चक्रवर्ती और अनुज केसवानी के सीधे कॉन्टैक्ट में था और ड्रग्स इस्तेमाल करने वाली बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से भी उसके डायरेक्ट लिंक हैं। राहिल के सुशांत सिंह राजपूत केस से भी सीधे लिंक बताए जा रहे हैं।उसके पास से ‘मनाला क्रीम’ नाम की एक किलो महंगी ड्रग्स भी मिली है।बताया जा रहा है कि राहिल की गिरफ्तारी बॉलीवुड के कई बड़े नामों की पोल खोल सकती हैं।इसे अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी बताया जा रहा है।खबर के अनुसार राहिल का बॉस बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है।हालांकि अभी साफ तौर पर पता नहीं चला है कि राहिल का बॉस कोई एक्टर है,डायरेक्टर है या प्रोड्यूसर।एनसीबी राहिल से कड़ी पूछताछ करके उन सभी नामों को बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रही है।कोर्ट में एनसीबी राहिल को रिमांड पर लेने की अपील करेगी।अभी तक की पूछताछ के दौरान राहिल ने खुलासा किया है कि वह अपने बॉस के कहने पर ही बॉलीवुड में ड्रग सप्लाई किया करता था।राहिल का बॉस एक बहुत बड़ा ड्रग पेडलर है जो कि बॉलिवुड से जुड़ा हुआ है।

बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स को लेकर बहस छिड़ी हुई है और साथ ही दहशत का माहौल है।कई बड़े लोग अपने नाम को छिपाने की कोशिश में लगे हुए हैं।आपको बता दें कि एनसीबी करण जौहर के घर पर हुई ड्रग पार्टी के वीडियो की भी जांच कर रही है।जिसके बाद पार्टी में मौजूद सभी सितारों को समन भेजा जा सकता है।एनसीबी इस केस में ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है।

इससे पहले एनसीबी सुशांत केस में ड्रग से जुड़े दो और लोगों को गिरफ्तार किया था।इसमे से एक शौविक का दोस्त जयदीप मल्होत्रा है,जिसे 18 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में सौंप दिया गया है।जबकि एनसीबी की टीम ने गोवा में छापा मारकर क्रिस कोस्टा को दबोचा।मुंबई लाकर उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी कराई गई।उसे 17 तक एनसीबी के हवाले किया गया है।इन दोनों को मिलाकर एनसीबी इस मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.