BREAKING NEWS : सुशांत केस में हुई पहली गिरफ्तारी, रिया का भाई शौविक जाएगा हवालात

नारकोटिक्स ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है।  शौविक के साथ-साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ‘हाउस मैनेजर’ सैमुअल मिरांडा को भी जांच टीम ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। 

गौरतलब है कि आज दिन भर से शौविक जांच टीम के साथ थे उनसे लगातार पूछताछ की जा रही थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शौविक की गिरफ्तारी के बाद अब रिया से भी एक बार फिर ड्रग्स को लेकर नए एंगल से पूछताछ की जा सकती है।  वहीं अदालत को नारकोटिक्स टीम द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार सुशान्त को ड्रग्स सप्लाय करने वाले अब्देल बासेत परिहार ने बताया की वो शौविक के कहने पर ड्रग्स खरीदता था।  

इससे पहले आज सुबह सुबह रिया चक्रवर्ती और सुशान्त के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर अचानक नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी भी की थी। यहीं से इन दोनों को पूछताछ के लिए टीम अपने साथ ले कर चली गयी थी।  

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अदालत से परिहार को हिरासत में लेने के लिए कहा कि ‘‘ परिहार ने अपने बयान में कहा कि वह शौविक चक्रवर्ती के निर्देशों पर विलात्रा और एक अन्य व्यक्ति कैज़ान इब्राहिम से ड्रग्स खरीदा करता था।’’ एजेंसी के अनुसार परिहार के शौविक के लिए ड्रग्स लेने के अन्य कई उदाहरण भी हैं।

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने कहा की, ‘‘ आरोपी के बयान से यह साफ होता है कि वह बड़े सेलिब्रिटियों और ड्रग्स बाइंडर से जुड़े एक बड़े ड्रग्स नेटवर्क का एक एक्टिव मेम्बर है।’’ जांच एजेंसी के अनुसार परिहार ने कई नामों का खुलासा किया है और बड़े तस्करों को पकड़ने के लिए उसकी हिरासत जरूरी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.