अर्नब के खिलाफ प्रस्ताव लाना शिवसेना विधायक को पड़ा महंगा, ED ने मारा छापा

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने एक बड़ी कार्यवाही की है। खबरों की माने तो तीन बार से विधायक की गद्दी पर आसीन सरनाईक के घर पर ED ने छापे मारी की है। गौरतलब है कि सरनाईक उन विधायकों में से एक है जिन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार के कुछ मंत्रियों के ख़िलाफ़ टिप्पणी करने पर पत्रकार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ विशेष अधिकार हनन प्रस्ताव पास किया था। 

वहीं इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की आत्महत्या की फ़ाइल को फिर से खुलवाने के लिए भी जिन प्रदेश के मंत्री और नेताओं ने अर्जी दी थी उनमें सरनाईक का नाम भी शामिल है।  बता दें की अभी हाल ही में अर्नब गोस्वामी को रायगढ़ पुलिस ने इसी मामले के तहत गिरफ्तार किया था। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत देते हुए छोड़ दिया था। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विधायक के घर छापेमारी के बाद उनके बेटे को ED के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है। वहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियो और विधायकों ने इस छापेमारी पर केंद्र सरकार और बीजेपी की आलोचना की है। वहीं महाराष्ट्र सरकार के सहयोगी शरद पंवार ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी अपने विरोधियों को कमजोर करने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का सहारा ले रही है।      

Leave a Reply

Your email address will not be published.