बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती : पहले फ़िल्म के पोस्टर से बाहर हुई और अब…

फ़िल्म सोनाली केबल में रिया चक्रवर्ती ने पहली बार अपना अभिनय लोगों को दिखाया, खूबसूरत सा चेहरा मासूम सी अदा ले कर रिया जब बड़े पर्दे पर आई तो सबको लगा यह भविष्य में जरूर कुछ बड़ा नाम करेगी। हो सकता था कि भविष्य के लिए की गई यह भविष्यवाणी सही भी साबित हो जाती। मगर 14 जून को सुशांत के साथ घटी एक घटना ने रिया के करियर की नैय्या को भी पलट कर रख दिया। सुशांत के चाहने वाले अपने चहेते स्टार का यूं अचानक चले जाने हतप्रभ थे। वहीं इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी के रूप में सामने आई सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती। और यहां से शुरू हुई रिया चक्रवर्ती की मुश्किल राहें। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

दरअसल सुशांत की प्रेमिका पर एक्टर के पिता ने पटना में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए कई बड़े इल्ज़ाम लगाए। मामले की जांच CBI को सौंपी गई। CBI ने मामले में ड्रग एंगल को देखा तो NCB को तलब किया गया। NCB ने अपनी जांच में रिया को ड्रग की खरीद फरोख्त के इल्जाम में दोषी पाया लिहाजा अभिनेत्री को जेल की यात्रा करनी पड़ी। हालांकि बाद में उन्हें सशर्त जमानत मिल गयी। मगर जेल से आने के बाद रिया घर में कैद हो गयी। वे काफी समय से बाहर नहीं निकली यही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया, मीडिया और फिल्मों से भी दूरी बना ली। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 रिया की मौजूदा स्थिति देखें तो लगता है कि अभिनेत्री का फ़िल्म करियर फिलहाल के लिए एक दम फुस्स नज़र आता है। भविष्य में भी यह डूबता करियर संभल पायेगा उस पर भी संदेह है। माना जा रहा है कि सुशांत मामले के बाद रिया की नेगेटिव इमेज फ़िल्म के मेकर्स को काफी डरा रही है, शायद इसीलिए बॉलीवुड में उनकी नोएंट्री हो गयी है।  ऐसे में माना जा रहा है कि सुशांत मामले ने अभीनेत्री को पूरी तरह से डूबा दिया है। जिन प्रोजेक्ट्स में अभीनेत्री दिखने वाली थी उन प्रोजेक्ट का सीन भी फिलहाल के लिए कुछ अलग ही दिख रहा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

 पिछले साल रिया चक्रवर्ती की अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ चेहरे फ़िल्म रिलीज होनी थी। मगर लॉकडाउन की वजह से इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया। मगर हाल ही में इस फ़िल्म की रिलीज डेट के साथ इसका पोस्टर रिलीज किया गया। मगर आश्चर्य की बात यह थी कि इस पोस्टर में रिहा का चेहरा गायब था। इस फ़िल्म में रिया की जगह टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा का चेहरा दिखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 इस पोस्टर के साथ ही यह कयास भी लगाए जाने लगे कि कहीं रिया की रिप्लेसमेंट के रूप में क्रिस्टल को लिया गया है। अगर यह बात सही साबित होती है तो रिया को काफी गहरा झटका लगेगा क्योंकि इस फ़िल्म की शूटिंग रिया पहले ही कर चुकी थी। वहीं इस फ़िल्म के लिए रिया काफी एक्साइटेड भी थी, फ़िल्म के काफी चर्चे भी थे ऐसे में रिया का फ़िल्म में ना होना अभिनेत्री के लिए असहनीय होगा। वहीं दर्शकों के लिए भी यह एक बड़ा सवाल बन कर सामने है कि क्या अभिनेत्री का करियर अब पूरी तरह से बर्बाद हो गया है? इस पर आपकी क्या राय है कॉमेंट कर हमें जरूर बताएं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.