तारक मेहता की बबिता जी के खिलाफ हरिजन एक्ट कर तहत मामला दर्ज, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

देश का सबसे पुराना और पापुलर शो तारक मेहता सालों से लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रहा है। शो में जब भी बबिता जी जेठा लाल के सामने आती है तो वो सीन अपने आप ही मजेदार बनता चला जाता है। बबीता जी है ही इतनी खूबसूरत कि वो हर जेठालाल के दिल की धड़कन बन गयी हैं। हालांकि एक्ट्रेस की इन दिनों मुसीबत बढ़ती हुई नजर आ रही है, दरअसल मुनमुन दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया और काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुनमुन अपने यूट्यूब डेब्यू तथा स्किन की देखभाल के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है। मगर एक्ट्रेस यहां यह कह जाती है कि वे किसी जाती विशेष की तरह नहीं दिखना चाहती, सोशल मीडिया यूजर्स को मुनमुन का यह शब्द इस्तेमाल करना पसंद नहीं आ रहा है। इस मामले में बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। मुनमुन के खिलाफ हरियाणा के हांसी में FIR दर्ज हुई है। ये FIR हाल ही में मुनमुन द्वारा एक वीडियो में जाति विशेष के बारे में टिप्पणी करने के चलते दर्ज हुई है।

मुनमुन अपने इस वीडियो में कहती हुई दिखाई दे रहीं है कि, ”मेरे पास लिप टिंट है, जिसे मैंने अपने चेहरे पर ब्लश की तरह लगा लिया है, क्योंकि मैं बहुत जल्द यूट्यूब पर अपना डेब्यू करने वाली हूं और मैं अच्छा दिखना चाहती हूं किसी की तरह नहीं दिखना चाहती हूं”

मुनमुन ने जिस तरह इस वीडियो में इस शब्द का इस्तेमाल किया है यूजर्स को इससे गहरी आपात्ति है। यूजर्स का कहना है कि किसी भी जात पर इस तरह की टिप्पणी करना भद्दापन दर्शाता है। कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिनको इस शब्द का मतलब भी नहीं पता। बरहाल अलग-अलग तरह से लोग इस वीडियो पर अपनी टिप्पणियां दे रहे हैं। 

हालांकि जब मामले ने तूल पकड़ा तो उन्होंने आगे आ कर माफी मांग ली है।

 

गौरतलब है कि मुनमुन दत्त तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले 10 सालों से काम कर रही है। इस शो से उन्होंने शौहरत और दौलत दोनों ही चीज़ खूब कमाई है। मुनमुन की शुरुआती करियर की बात करें तो उन्होंने मॉडलिंग के जरिये इंडस्ट्री में इंट्री की थी। मॉडलिंग के बाद उन्होंने फिल्मों में अपना हाथ आजमाया उन्होंने कमल हासन की 2006 में आई फ़िल्म मुम्बई एक्सप्रेस से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। इसके बाद वे अक्षय कुमार की फ़िल्म हॉलिडे में भी नज़र आई थी। छोटे रोल करके भी उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली थी यही वजह है कि वे अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहती थी।   

Leave a Reply

Your email address will not be published.