टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के खिलाफ मुम्बई पुलिस में मुकदमा दर्ज, यह है पूरा मामला

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और उनकी तथाकथित गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी के खिलाफ मुम्बई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि इन दोनों ने लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन किया है। इन्हीं आरोपों के चलते आज यानी बुधवार को दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। दोनों पर आरोप है कि जो समय प्रशासन ने आवश्यक सेवाओं के लिए दिया था यह दोनों उस समय के बाद बाहर पाए गए। पुलिस ने जब उनसे बाहर घूमने का कारण पूछा तो वे इस पर कोई सटीक कारण पुलिस को नहीं दे पाए। उनके खिलाफ धारा 188 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि टाइगर और दिशा को पुलिस द्वारा बांद्रा के प्रोमेनेड पर दोपहर 2 बजे के बाद लॉक डाउन के नियम तोड़ने के जुर्म में पुलिस द्वारा रोका गया। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉक डाउन 15 तारीख तक बढ़ा दिया गया है। राज्य में जो नए नियम लागू किये गए हैं उसके अनुसार नागरिक जन केवल आवश्यक काम करने के लिए ही घर से बाहर निकल सकते हैं। और इसके लिए समय भी निर्धारित है जो सुबह 7 बजे से 2 बजे तक का है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

एक अधिकारी ने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि, “पुलिस की एक टीम द्वारा टाइगर श्रॉफ को शाम को बैंडस्टैंड इलाके में घूमते हुए देखा। जब उससे पूछताछ की गई, तो वह इस बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे सके कि वह बाहर क्यों घूम रहे हैं। पुलिस ने उनका पक्ष लिया और भारतीय धारा के तहत मामला दर्ज किया।” बता दें दोनों को गिरफ्तार नहीं किया गया क्योंकि यह एक जमानती धारा है। 

बता दें कि पुलिस ने इन दोनों को उस वक्त पकड़ा जब यह ड्राइव कर रहे थे। इस दौरान दिशा जहां ड्राइविंग सीट पर बैठी तो वहीं टाइगर श्रॉफ पीछे बैठे हुए थे। कहा जा रहा है कि दोनों वर्कआउट करने के बाद घूमने निकले हुए थे। गौरतलब है कि अभी कुछ समय से कई फिल्मी हस्तियां अधिकारियों के रडार पर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.