सुशांत मामले में सीबीआई ने पूरी की अपनी जांच, सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछे यह सवाल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में कहा जा रहा है कि सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है। और जो रिपोर्ट जांच टीम ने तैयार की है उसके अनुसार उसमें किसी भी साजिश या संदेह का कोई जिक्र नहीं है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई ने अपनी जांच पूरी कर ली है और वो जल्द ही पटना की सीबीआई कोर्ट में इसे पेश करने वाले हैं।

गौरतलब है कि सुशांत मामले में सीबीआई ने 8 तारीख को फरीदाबाद के कमिश्नर और सुशांत के जीजा ओपी सिंह और सुशांत की बहन नीतू सिंह से आखरी पूछताछ करते हुए इस मामले की जांच पूरी कर ली है।

जल्द करेगा क्लोजर रिपोर्ट दाखिल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार CBI की टीम चार्जशीट के रूप में कोर्ट के सामने क्लोजर रिपोर्ट पेश कर सकती है। इस रिपोर्ट में उन सभी घटनाओं का उल्लेख है जो सुशांत के आस-पास घटी थी। अब इनके आधार पर क्या रिया को दोषी बनाया जा सकता है? इसका फैसला कोर्ट के हाथों में सौंप दिया जाएगा।

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी एम्स की रिपोर्ट से नाखुश

भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में एम्स की रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने दावा किया है कि एम्स द्वारा की गई सुशान्त मामले की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य विभाग को कोई जानकारी नहीं दी गई।

इसके अलावा भी स्वामी ने कई सवाल खड़े किए उन्होंने पूछा कि क्या एम्स की टीम ने कोई परीक्षण किया या कूपर हॉस्पिटल की रिपोर्ट पर ही अपनी राय व्यक्त की? क्या बड़े अधिकारियों के कहने पर डॉ सुधीर गुप्ता किसके कहने पर एम्स की स्पेशल टीम द्वारा रिपोर्ट पेश करने से पहले न्यूज़ चैनलों में इंटरव्यू दे रहे थे?

एम्स की स्पेशल टीम ने क्या सबूतों को नष्ट करने संदर्भ में कुछ पता चला या इसकी जांच की गई? जो सामग्री आपको उपलब्ध करवाई थी क्या वो सामग्री पर्याप्त थी? स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय इस मामले को मंत्रालय के मेडिकल बोर्ड को भेजने पर विचार करेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.