रिया को दिया CBI ने बड़ा झटका, सुशांत की बहनों के खिलाफ की गई प्राथमिकी को बताया गैरकानूनी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती ने मुम्बई हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी जिसमें अभिनेता की बहन प्रियंका और मीतू सिंह पर अभनेत्री ने कई संगीन आरोप लगाते हुए FIR दर्ज करने की मांग की थी अब इस पूरे मामले में सीबीआई की तरफ से प्रतिक्रिया आ रही है। जांच एजेंसी ने शिकायत को बेबुनियाद बताते हुए इसे गैरकानूनी करार दिया है। गौरतलब है कि अभिनेता के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। 

 सीबीआई ने इस पूरे मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ”अभनेत्री रिया चक्रवर्ती ने जो शिकायत सुशांत की बहनों के खिलाफ की है वो प्रकृति अटकलों पर आधारित है। इस तरह की अटकलों का हवाला दे कर इसे प्राथमिकी का आधार नहीं बनाया जा सकता है।”

 गौरतलब है कि 7 सितंबर को रिया चक्रवर्ती ने मुम्बई की बांद्रा पुलिस को एक प्रतकमिकी दर्ज करवाई थी जिसमें उन्होंने सुशांत की बहनों प्रियंका और मीतू तथा राममनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार के खिलाफ शिकायत की थी। डॉ तरुण ने इस पर्ची पर हस्ताक्षर भी किये थे। वहीं सुशांत की बहनों ने इस प्राथमिकी को खारिज करने के लिए छः अक्टूबर को कोर्ट में अपील की थी। 

वहीं सुशांत की बहनों की याचिका के खिलाफ रिया चक्रवर्ती ने भी अपील की थी और दिवंगत अभिनेता की बहनों की अपील को ख़ारिज करने की मांग की थी। उन्होंने अपील में कहा था कि मामला संगीन है और इसकी जांच होनी चाहिए। 

अपनी याचिका में रिया ने कहा कि अभी सुशांत की बहनों के खिलाफ दायर मामले की जांच शुरू ही हुई है, ऐसे में जांच आगे बढ़ने के लिए एजेंसी को समय देने की आवश्यकता है। उन्होंने यह भी लिखा कि जो दवाएं दिवंगत अभिनेता को दी गयी थी वो फर्जी पर्चे ओर लिखवाई गयी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.