सीबीआई ने ज़ारी किया अपना पहला स्टेटमेंट, कहा – मीडिया में चल रही रिपोर्ट ….

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई सहित तीनों जांच एजेंसियां तेज़ी से आगे बढ़ रही है। वहीं इसी बीच इंडिया टुडे ने अपनी एक रिपोर्ट में यह दावा किया था कि उनकी बात जांच कर रहे तीन अधिकारियों से हुई है, उनसे मिली जानकारी के अनुसार उन्हें अभी तक सुशांत केस में हत्या के कोई सबूत नहीं मिले हैं। लिहाज़ा जांच को अब आत्महत्या के मामले से जोड़ कर इंवेस्टिगेट किया जाएगा। 

इसी मामले को संज्ञान में रखते हुए सीबीआई की तरफ से एक स्टेटमेंट ज़ारी किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच टीम व्यवस्थित और पेशेवर ढंग से जांच कर रही है। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स महज़ अटकलें हैं और इनका तथ्यों से कोई वास्ता नहीं है। सीबीआई मेंटर ऑफ पॉलिसी के चलते जांच की डिटेल कभी शेयर नहीं करती।’

प्रवक्ता से करें संपर्क 

वहीं सीबीआई ने मिडिया समूहों को हिदायत देते हुए यह भी कहा कि अगर सीबीआई के हवाले से कोई खबर छाप रहा है तो वो पहले इसके बारे में कंफर्मेशन सीबीआई के प्रवक्ता से ले ले। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जांच एजेंसी के किसी सदस्य ने किसी भी मीडिया समूह से केस के सिलसिले में कोई डिटेल शेयर नहीं की है। 

सुशांत के करीबियों से हो रही है पूछताछ

गौरतलब है कि फिलहाल मामले में सीबीआई सुशांत से जुड़े लोगों से बातचीत कर रही है। इसके साथ ही मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, ऐक्टर की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, उनके स्टाफ दीपेश सांवत और अन्य साथ पूछताछ की है। 

वहीं मामले में नारोकोटिक्स डिपार्टमेंटल भी एक्शन मोड में आ गया है, इसके तहत सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं रिया के घर भी छापा मारकर शौविक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों से ड्रग्स के सिलसिले में पूछताछ के लिए ले जाया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.