सुशांत और दिशा मामले में लिंक तलाशने प्रेमी रोहन राय के घर पहुंची सीबीआई

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है, और मामले की निरंतर जांच कर रही है। जांच एजेंसी इस पूरे मामले को अच्छी तरह से खंगाल रही है। वहीं अब सीबीआई सुशांत और दिशा केस के तार आपस में जोड़ कर देख रही है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिनों जांच एजेंसी ने दिशा के करीबी लोगों से पूछताछ की थी इसी कड़ी में बुधवार रात को 5 अधिकारी की एक टीम दिशा के कथित प्रेमी रोहन राय के घर पर भी पहुंची, हालांकि इनके बीच क्या बात हुई अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के विधायक नितेश राणे भी दिशा मामले में कई खुलासे कर चुके हैं। वहीं आये दिन वो सोशल मीडिया पर इस मामले को ले कर जानकारी भी देते हैं। हाल ही में उन्होंने बताया था कि दिशा अपने परिवार के साथ नहीं रहती थी बल्कि रोहन नाम के एक लड़के के साथ लिव-इन में रह रही थी।

इसके अलावा उन्होंने कहा है कि जैसे मुझे जानकारी मिली है कि इस साल के अंत तक या अगले साल वे शादी करने की भी योजना बना रहे थे। हैरानी की बात है कि दिशा के जाने के बाद कभी रोहन का नाम क्यों नहीं आया? क्यों नहीं उससे दिशा मामले में उसका रुख पूछा गया? दिशा के जाने के बाद से ही वो गायब क्यों है? वो सामने आ कर सभी स्थिति स्पष्ट क्यों नहीं कर रहा?

नितेश राणे ने आगे कहा कि दिशा के मामले में रोहन की स्थिति की जांच की जानी चाहिए, वहीं उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि दिशा को  9 जून को दुनिया से रुखसत किया था मगर मेडिकल रिपोर्ट में उनके जाने की तारीख 11 जून लिखी गयी है। मेडिकल रिपोर्ट में कई गयी यह बड़ी धांधली भी शक के घेरे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.