सुशांत केस की गड़बड़ी से ठनका CBI का माथा, आज से करेगी दिशा सालियान मामले में जांच

सुशांत केस को अगर पहले से ही अच्छे से इंवेस्टिगेट किया जाता तो, शायद यह मुद्दा आज एक देशव्यापी मुद्दा नहीं बनता। सीबीआई की शुरुआती जांच में ही यह बात खुल कर आ चुकी थी कि इस मामले में काफी लापरवाही की गई है। यही वजह है कि अब सीबीआई अपने जांच का दायरा बढ़ाते हुए दिशा सालियान केस की भी जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दिशा सालियान की मौत भी सवालों के घेरे में है। 

बताया ज रहा है कि सुशांत केस की जांच के दौरान सीबीआई को काफी गड़बड़ियां मिली थी। वहीं सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती से ले कर सिद्धार्थ पीठानी तक सभी के बयान आपस में मेल नहीं खा रहे हैं। इसी बात से चिंतित जांच एजेंसी दिशा सालियान मामले में हुई जांच को भी शंका की नज़र से देख रही है। इसीलिए गुरुवार से सीबीआई दिशा केस की भी अपने स्तर से जांच करने वाली है। गौरतलब है कि मुम्बई पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा था कि दिशा ने एक बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की थी।  

अभी तक मिल रही खबरों के अनुसार इस केस में सबसे पहले सीबीआई ने उस कंपनी के मालिक बंटी सचदेव को पूछताछ के लिए बुलाया है जहां दिशा काम करती थी। बता दें कि दिशा की जिस वक्त मौत हुई वो उस वक्त सुशांत के लिए पीआर का काम देख रही थी। बताते चलें कि दिशा जहां काम करती थी उस कंपनी का नाम ‘कॉर्नरस्टोन्स कंपनी’ है, जो कि कई बॉलीवुडे सितारों और क्रिकेटर्स के पीआर का काम देखती है।

पिता ने ज़ाहिर की थी संतुष्टि

वहीं यह बात भी ध्यान देने वाली है कि दिशा सालियान के माता-पिता ने इस केस में हुई मुम्बई पुलिस की जांच से अपनी संतुष्टि ज़ाहिर की है। इसके तहत दिशा के पिता ने मुम्बई पुलिस ने एक पत्र भी लिखा था और अपनी संतुष्टि दर्ज करवाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.