सुशांत मामले में सीबीआई ने बताई क्लोजिंग रिपोर्ट की हकीकत

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई पिछले दो महीनों से जांच कर रही है। ऐसे में यह खबर आ रही है कि दो महीने चली लंबी जांच में भी जांच एजेंसी कोई अहम सुराग नहीं जुटा पाई है जो इस केस को पलट सके, वहीं एम्स के डॉक्टरों ने भी अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है जिसमें भी किसी तरह की कोई साजिश का ज़िक्र नहीं है। ऐसे में कहा जा रहा था कि सुशांत मामले में सीबीआई आखिर में इसी निष्कर्ष पर पहुंची है कि मामले में कोई साजिश नहीं है। और इस केस को क्लोज किया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा था कि जल्द सीबीआई इस मामले की अंतिम रिपोर्ट पटना सीबीआई कोर्ट में दाखिल कर सकता है।

मगर इन तमाम खबरों के बीच हाल ही में सीबीआई ने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट ज़ारी करते हुए मीडिया में चल रही सभी अटकलों को निराधार बता कर उन्हें महज अफवाह करार दिया। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा कि अभी मामला खत्म नहीं हुआ जांच अभी भी जारी है। जांच एजेंसी फिलहाल कोई निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है।

हाल ही दिनों में मीडिया में चल रही इन अफवाहों के बाद सीबीआई को सामने आ कर सफाई देनी पड़ी है। इससे यह बात तो साफ हो जाती है कि फिलहाल मामले की अभी कई परतें खुलना अभी बाकी है, और जांच एजेंसी अभी संतुष्ट नहीं हो पाई है।

वहीं इस मामले की ताजा अपडेट यह है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के प्रेमी रोहन को जांच टीम ने मिलने के लिए बुलाया था। हालांकि रोहन और सीबीआई की क्या बात हुई या मिलने का क्या विषय था इस बारे में कोई जानकारी फिलहाल हाथ नहीं लगी है। गौरतलब है कि 8 जून को घटी घटना में रोहन भी उस दिन दिशा के साथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.