चंड़ीगढ़ करे आशिकी फ़िल्म की हुई अनाउंसमेंट, सुशांत की जगह आयुष्मान होंगे लीड हीरो

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद बॉलीवुड को मुंह की खानी पड़ी रही है, हर जगह बॉलीवुड के बॉयकॉट की मांग उठ रही है। ऐसे में डरे फ़िल्म निर्देशक क्या सुशांत के नाम का उपयोग कर अपनी फिल्में चमकाना चाहते हैं? यह सवाल निर्देशक अभिषेक कपूर के बयान के बाद उठा। दरअसल उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी फ़िल्म का अनाउंसमेंट किया। इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर प्रमुख भूमिका में नज़र आने वाले हैं। मगर इस फ़िल्म से जुड़ी कई ऐसी जानकारी मीडिया में फैलाई जा रही है जिससे यह फ़िल्म सुशांत से जुड़ी हुई लगे। 

बता दें कि अभी हाल ही में मीडिया में खबर चल रही है कि बद्रीनाथ के बाद यह फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी और इस बारे में उनकी बात डायरेक्टर अभिषेक कपूर से भी हो गयी थी। मगर फिर सुशांत के साथ दुःखद घटना घट गई इसलिए इसके बाद आयुष्मान खुराना को फ़िल्म में लिया गया। 

फिल्म में आयुष्मान खुराना के कैरेक्टर की बात करें तो इनका किरदार इस फिल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट का है, ऐसे में उन्होंने अपने शरीर पर काफी मेहनत की है। वहीं यह बात भी गौर करने लायक है कि इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार वाणी कपूर के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म को साल 2021 में रिलीज होगी।

अभिषेक कपूर ने हालांकि सुशांत के साथ काफी काम किया है। अभिषेक की ही फ़िल्म काई पो छे से सुशांत ने फ़िल्म सफर की शुरुआत की थी, वहीं उन्होंने केदारनाथ में भी साथ में काम किया था। मगर फिर भी एक दिवंगत अभिनेता के नाम पर फ़िल्म को चलाना क्या सही है? यह बात सोचने वाली है जिसे आपको भी सोचना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.