Chehre Trailer – अमिताभ के साथ नज़र आई रिया चक्रवर्ती, इमरान के साथ एक्ट्रेस ने यूं निभाया एक सीन

इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन स्टारर फ़िल्म चेहरे 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दिखाई जाने वाली है। यह फ़िल्म पोस्टर आने के बाद काफी सारे सवालों से घिरी हुई थी। जैसे रिया चक्रवर्ती क्या इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं है, फ़िल्म से रिया को निकाल दिया है या बस पोस्टर में ही रिया को बाहर किया है? ऐसे कई सवाल थे जिनका जवाब सिर्फ इस फ़िल्म का ट्रेलर ही दे सकता था। और आज आखिरकार इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो ही गया, साथ ही मिट गए हर एक सवाल। 

हालांकि जो ट्रेलर लॉन्च किया गया है उसमें रिया का इतना छोटा सा हिस्सा लिया गया है कि अगर आप पलके भी झपका लो तो वो ओझल हो जाएगी। हो सकता है यह भी मेकर्स का कोई प्लान हो मगर सोशल मीडिया यूजर की नज़र से रिया छुप नहीं पाई। लोगों ने उन्हें पल भर में ही पहचान लिया और फिर कर दिए यह कॉमेंट्स 

 ज़ारी किये गए ट्रेलर में आपको मुख्यरूप से एक वकील और मुजरिम की ज़िरह ही बताई गई है। इसमें वकील के रूप में  अमिताभ नज़र आ रहे हैं तो वहीं मुज़रिम के रुप में इमरान खड़े होते हुए दिखाई दे रहे हैं।  इस फ़िल्म का निर्देशन के साथ -साथ इसे लिखा भी रूमी जाफरी ने ही है। बता दें रूमी सुशांत और रिया के करीबी दोस्तों में माने जाते हैं। वहीं यह फ़िल्म सस्पेंस जोनर की है। इस फ़िल्म के सस्पेंस को रोचक दर्शाने का काम इमरान और अमिताभ जैसे दिग्गज कलाकार करने वाले हैं। 

वहीं पोस्टर में क्रिस्टल का चेहरा देखने के बाद लग रहा था कि रिया को क्रिस्टल डिसूजा ने रिप्लेस कर दिया है। हालांकि टीवी से फिल्मों में डेब्यू कर रही क्रिस्टल ने इन बातों का खंडन किया था। ट्रेलर में एक झलक आपको क्रिस्टल डिसूजा की भी देखने को मिलेगी।  फ़िल्म के सभी बड़े कलाकारों को देख लेने के बाद जब आप अंत तक पहुंचते हैं तो आपको एक छोटी सी झलक रिया चक्रवर्ती की भी देखने को मिलती है। जिससे यह बात तो साफ हो गयी है कि फ़िल्म में रिया चक्रवर्ती भी नज़र आने वाली हैं। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.