कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की तबियत अभी भी स्थिर, अस्पताल में मिलने पहुंची उनकी पूरी टीम

मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें आनन फानन में मुंबई के कोकिनाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ताजा जानकारी के अनुसार फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है। रेमो के साथ फिलहाल उनकी पत्नी लिजेल भी अस्पताल में रह कर उनका ध्यान रख रही है। वहीं लिजेल ने मीडिया को अब पति रेमो डिसूजा का हेल्थ अपडेट दिया है।

एक मीडिया वेबसाइट को दिए बयान में लिजेल ने बताया कि रेमो की हालत अब पहले से बेहतर हैं और वह रिकवरी मोड पर चल रहे हैं। गौरतलब है कि रेमो डिसूजा से मिलने के लिए उनके स्टूडेंट्स और साथ मे काम करने वाले धर्मेश, आमिर अली और नोरा फतेही हॉस्पिटल पहुंचे थे, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आमिर अली ने भी एक वेब पोर्टल को बताया कि रेमो डिसूजा फिलहाल अभी तक आईसीयू में हैं, हालांकि अच्छी खबर यह है कि वे अभी होश में हैं। उन्हें देखने से लगा कि वह तेजी से ठीक हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

बात अगर रेमो डिसूजा की करें तो वे मंझे हुए कोरियोग्राफर होने के साथ ही एक शानदार डायरेक्टर भी हैं। वे कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं, वहीं उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म स्ट्रीट डांसर इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

इस फ़िल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिका में नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले थे। इसके अलावा वह एबीसीडी, एबीसीडी 2, रेस 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.