गंजेड़ी निकले कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष, कोर्ट ने भेजा 14 दिन के लिए जेल

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया है। वहीं अब खबर आ रही है कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी अब एनसीबी की गिरफ्त में है। बता दे कि भारती की गिरफ्तारी के बाद हर्ष से पूछताछ की जा रही थी। हर्ष से करीब 18 घंटे की लंबी पूछताछ की गई है।

पूछताछ के दौरान हर्ष ने गांजा लेने के बात को स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद देर रात को हर्ष की गिरफ्तारी हुई है। हर्ष और भारती को मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दे कि हर्ष और भारती की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में हलचल बढ़ गई है। एक ओर जहां भारती के रिश्तेदार उनसे मिलने पहुंचे वहीं एनसीबी ने पुलिसकर्मियों की संख्या भी बढ़ा दी है। 

गिरफ्तारी के बाद मिलने पहुंची मां

एनसीबी ने शनिवार सुबह भारती और हर्ष के घर और ऑफिस पर छापेमारी की है। छापेमारी में भारती के घर से गांजा बरामद हुआ है। भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद उनकी मां उनसे मिलने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंची थी। भारती की मां के साथ उनकी एक दोस्त भी उनसे मिलने रात करीब 10:30 बजे आई थी। बताया जा रहा है कि वे भारती की कुछ दवाइयां लेकर आई थी।

https://twitter.com/SDSARVESHPATEL2/status/1330446504205701121?s=19

हालांकि उन्होंने दवाइयों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि केवल भारती की दोस्त उनसे मिलने के लिए एनसीबी के दफ्तर के अंदर गई थी। वहीं भारती की मां बाहर ही उनका इंतजार कर रही थी। करीब 15 मिनट तक भारती से मिलने के बाद उनकी दोस्त बाहर आई थी। 

इस वजह से हुई भारती की पहले गिरफ्तारी

बता दे कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने शनिवार सुबह ही भारती सिंह के घर पर छापेमारी कर दी थी। जिसके बाद हर्ष और भारती को पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था। जहां पर दोनों ने गांजा लेने की बात को स्वीकार लिया था। भारती सिंह की गिरफ्तारी दोपहर 3:00 बजे ही हो गई थी। क्योंकि सूर्यास्त के बाद भारती को पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर रोका नहीं जा सकता था। वहीं हर्ष से 18 घंटे की लंबी पूछताछ की गई है। उसके बाद देर रात हर्ष की गिरफ्तारी हुई है।

ड्रग पेडलर ने लिया था नाम

https://twitter.com/leavingfor_good/status/1330046161793781764?s=19

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच करते हुए एनसीबी ने कई ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी की है। जिनके किए गए खुलासों के आधार पर एनसीबी ने दीपिका पदुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की है। वहीं हाल ही में एनसीबी ने एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। जिसने पूछताछ के दौरान हर्ष और भारती का नाम लिया था। शक के आधार पर एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर छापेमारी की। जहां से उन्हें 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद एनसीबी ने हर्ष और भारती को गिरफ्तार कर लिया है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.