NCB के रडार पर आए कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष, मुंबई स्थित तीनों घरों पर की गई रेड

सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी लगातार एक्शन में है। एनसीबी ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ की है। बता दें कि 20 नवंबर को ही अर्जुन रामपाल को एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था। अर्जुन से घंटों चली पूछताछ में कई बड़े खुलासे सामने आए हैं। इससे पहले एनसीबी अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी 2 दिनों तक पूछताछ कर चुकी है।

वहीं अब एनसीबी के निशाने पर मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया आ गए हैं। बता दे कि एनसीबी लगातार ड्रग पेडलर से पूछताछ कर रही है। एक ड्रग पेडलर ने जांच के दौरान हर्ष और भारती का नाम लिया था। जिसके बाद अब एनसीबी ने आज यानी शनिवार सुबह हर्ष और भारती के घर पर छापेमारी की है। एनसीबी ने इनके तीनों घरों पर एक साथ छापेमारी की है।

ड्रग्स लेने का लगा है आरोप

बता दें कि ड्रग पेडलर ने खुलासा किया था कि हर्ष और भारती ड्रग्स का सेवन करते हैं। जिसके बाद शक के आधार पर एनसीबी ने हर्ष और भारती के मुंबई के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित तीनों घरों में रेड की हैं। रेड के दौरान एनसीबी के अधिकारियों को उनके घर से ड्रग्स भी मिले हैं। बता दे कि एनसीबी ने हर्ष और भारती को हिरासत में ले लिया है। दोनों का नाम सामने आने के बाद सब हैरान है। एनसीबी अब दोनों से लंबी पूछताछ कर सकती हैं। 

टीवी पर मशहूर है जोड़ी

हर्ष और भारती की जोड़ी टीवी पर बहुत मशहूर है। दोनों इन दिनों सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो में दोनों की केमिस्ट्री और नोकझोंक को बहुत पसंद किया जाता है। बता दे कि भारती सिंह ने ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद भारती देश की सबसे मशहूर महिला कॉमेडियन बन गई। भारती के पति हर्ष लिंबाचिया पेशे से राइटर हैं। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों ने लव मैरिज की है। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

एनसीबी के रडार पर हैं कई बड़े नाम

एनसीबी ने अभी तक कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ की है। दीपिका पदुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियां भी अभी तक एनसीबी के रडार पर हैं। वहीं एनसीबी विवेक ओबेरॉय अर्जुन रामपाल जैसे एक्टर्स से भी पूछताछ कर चुकी है। एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि बॉलीवुड में ड्रग्स के पीछे कोई और भी बड़ा हाथ शामिल है। एनसीबी अभी सी बड़ी मछली को पकड़ने की फिराक में है। बता दें कि एनसीबी अभी तक बहुत से ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी कर चुकी है। वहीं अब हर्ष और भारती भी ड्रग्स और नशीले पदार्थों का सेवन करने के आरोप में हिरासत में है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.