कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर फिर गूंजी किलकारी, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक बार फिर बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। कपिल ने खुद ट्विटर के इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “नमस्कार। हम आज सुबह एक बच्चे के साथ धन्य हैं। भगवान की कृपा से, बेबी और माँ दोनों ही ठीक हैं। सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, आशीर्वाद और प्रार्थनाएं। लव यू ऑल, गिन्नी एन कपिल। #प्रति आभार।”

जैसे ही कपिल शर्मा ने खुश खबरों की घोषणा की, सेलिब्रिटीज को बधाई संदेशों के साथ सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई। क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा – “बहुत बधाई पाजी, भाभी जी और बच्चे को बहुत प्यार।” वहीं कपिल की को- एक्टर सुमोना ने लिखा – “बहुत बहुत बधाई, गिन्नी और जे.आर को बहुत प्यार।”

वहीं सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर भगवान से बच्चे और माँ के लिए प्रार्थना मांगी तो करन वीर सिंह बोहरा ने ट्वीट कर लिखा “ॐ नमः शिवाय, भैया और भाभी को बहुत बहुत बधाई।” इसके अलावा दादी प्रकाश तोमर ने ट्वीट कर लिखा – “पूरे परिवार को बहुत-बहुत बधाई और आशीर्वाद !!”  रितेश देशमुख ने ट्विटर कर लिखा, “मुबारक हो मेरे भाई !!! यह इतनी बड़ी खबर है !!! ईश्वर आपके परिवार को अच्छी सेहत, लंबी आयु और प्यार की प्रचुरता प्रदान करें।”

 

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में शादी के बंधन में बंधे। वे हिंदू परंपराओं के अनुसार विवाह के अटूट बंधन में बंधे और बाद में गिन्नी के घर पे इस मांगलिक कार्यक्रम का जलसा रखा गया। गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी ने 10 दिसंबर, 2019 को अपनी बेटी अनायरा शर्मा का स्वागत इस दुनिया में किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.