सारा की सौतेली माँ करीना पर लागये कंगना ने संगीन आरोप, कहा – सबने मिलकर षड्यंत्र रचा और…

सुशांत सिंह राजोउत की मौत के बाद से उनके बारे में कई खुलासे आये दिन हो रहे हैं। कभी उनकी व्यक्तिगत जीवन के बारे में तो कभी उनके प्रोफेशनल जीवन के बारे में लिखे किस्सों से आज पूरा इंटरनेट भरा हुआ है। मगर सबसे ज़्यादा जिस एंगल ने लोगों को ध्यान आकर्षित किया वो था सुशान्त की लव लाइफ का एंगल। अंकिता लोखंडे से ले कर रिया चक्रवर्ती तक उनके रिश्तों की चर्चा सार्वजनिक तौर पर खूब परोसी गयी। इस फेहरिस्त में कभी उनके साथ कृति सेनन का नाम जुड़ जाता तो कभी केदारनाथ से डेब्यू करने वाली नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से।  

अगर सारा की बात करें तो सुशांत केस में चल रहा ड्रग एंगल उनके लिए काफी अड़चने पैदा कर सकता है। दरअसल सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में सारा अली खान के नाम का खुलासा किया है।

सारा के साथ था सुशांत का खास रिश्ता 

वहीं सुशांत के करीबी दोस्त और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने खुलासा करते हुए कहा था कि एक समय ऐसा भी था जब सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सैमुअल के अनुसारा जब सारा और सुशान्त के साथ वे बैंकॉक के टूर पर गए थे उस दौरान वे एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। और अब उनका नाम ड्रग मामले में आ रहा है। इन सब के बीच सारा वाले मामले में अब एंट्री बॉलीवुड की क्वीन की भी हो गयी है। आपने एक बयान में कंगना ने दावा किया है कि सारा और सुशांत के ब्रेकअप में किस तरह मूवी माफियाओं का हाथ है। 

मीडिया एक धड़े को खरीद लिया था 

बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और ड्रग माफियाओं के खिलाफ लड़ रही कंगना ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि किस तरह बॉलीवुड ने सारा अली और सुशांत के रिश्ते को इग्नोर किया था। उनके अनुसार मूवी माफियाओं ने पैसों के दम पर मीडिया के एक धड़े को खरीद लिया था, इन्हीं लोगों के अफवाहों से भरी खबरों को प्रसारित कर सुशांत और सारा को अलग होने पर मजबूर कर दिया। 

करीना का पुराना वीडियो याद दिलाया 

वहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया के इसी धड़े ने सुशांत का चरित्र हरण भी किया, यहाँ तक कि #meetoo मूवमेंट की आड़ में उन्हें बलात्कारी घोषित करने की भी साजिश की गई। इसके अलावा कंगना ने सारा की सौतेली माँ करीना का वो पुराना इंटरव्यू की भी याद दिलाई जिसमें करीना कह रही है कि मैं सारा को एडवाइस देती हूं की अपने पहले को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को कभी डेट मत करना। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.