सुशांत केस: सलमान खान, करण जौहर सहित 8 हस्तियों को कोर्ट का नोटिस, पेश होने के दिये आदेश

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए देश की 3 बड़ी केंद्रीय जांच एजेंसी लगी हुई है। और ताबड़तोड़ एक्शन कर इस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। वहीं हर दिन इस मामले में एक नया हैरान करने वाला खुलासा हो रहा है। इसके साथ ही ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट भी ताबड़तोड़ तरीके से एक्शन मोड में आ गया है और छापेमारी कर गिरफ्तार कर रहा है। इसी बीच मुजफ्फरनगर की कोर्ट ने सलमान खान, कपूर और एकता कपूर सहित 8 हस्तियों को नोटिस भेजते हुए कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। 

दरअसल मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने एक परिवाद दायर किया था। इसी विषय में कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को सात अक्तूम्ब को पेश होने का आदेश दिया है। 

https://twitter.com/Shona21062594/status/1307173498260017157?s=19

बता दें वकील सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में इन सभी बॉलीवुड की हस्तियों पर बेहद संगीन आरोप लगाया है। इन सभी हस्तियों पर सुशान्त को आत्महत्या के लिए मजबूर करने इल्जाम में 17 जून के दिन मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भादवि की धाराओं 306, 109, 504 और 506 के तहत यह परिवाद दायर किया गया था। इस आवेदन को पुनर्विचार के लिए देते हुए कहा गया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या एक साजिश का हिस्सा है। इसे बिना जांच किये आत्महत्या का मामला बता कर देश की आंखों में धूल झोंका जा रहा है। 

  शुक्रवार की छापेमारी में 5 लोग गिरफ्तार 

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का ड्रग एंगल में गिरफ्तारी का सिलसिला शुक्रवार के दिन भी चला, इस दिन भी एजेंसी ने मुम्बई के कई इलाकों में छापेमारी की। इसी छापेमारी में जांच टीम ने पांच लोगों को भी हिरासत में लिया जिनके पास से गांजा, चरस जैसे नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं। हालांकि सूत्रों का मानना है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों का सीधा जुड़ाव सुशांत से नहीं था। मगर अंतिम निर्णय जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ होने के बाद ही हो पायेगा।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.