करीना कपूर खान के खिलाफ कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ्तारी

इन दिनों करीना कपूर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को देश-विदेश में समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की। हालांकि, यूजर्स ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार भी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि आमिर खान पुराने असहिष्णुता वाले बयान को लेकर ट्रोलर्स ने हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया है। वहीं, बीते दिनों करीना कपूर खान का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, इस वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि जिन्हें उनकी फिल्म नहीं देखनीं, वे ना देखें। हम जबरदस्ती नहीं करते। 

करीना कपूर के खिलाफ कोर्ट से ‘नोटिस’ 

लेकिन अब एक नए मामले में करीना कपूर के खिलाफ कोर्ट से एक नोटिस आया है। यह नोटिस सिर्फ करीना कपूर के खिलाफ नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख को भी महाराष्ट्र के कोर्ट से नोटिस मिला है। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख का एक शो चर्चा में है, यह सेलिब्रिटी रिलेटेड रियलिटी कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ है। इस शो में सेलिब्रिटी अपनी ढेर सारी पर्सनल बातें करते हैं। हाल ही में गेस्ट बनकर करीना कपूर नजर आने वाली है।

इस शो के प्रोमो का वीडियो अभिनेता रितेश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। प्रोमो के वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर अपने पास से गुजरते एक शख्स से कहती हैं, यह कौन है जिसने मुझे दोबारा नहीं देखा। एक्ट्रेस का यह सवाल सुनकर रितेश कहते हैं कि यह कानून है। करीना कपूर कहती है कि उसे मुझे नोटिस करना चाहिए था।’

करीना के इस बात का जवाब देते हुए रितेश कहते हैं कि वह नहीं करेंगे नोटिस हां, लेकिन वह कोर्ट का नोटिस जरूर भेजेंगे। फिर वह करीना कपूर को नोटिस थमा देते हैं जिसके बाद एक्ट्रेस परेशान हो जाती है। सोशल मीडिया पर रितेश और करीना कपूर का यह वीडियो वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अद्वैत चंदन निर्देशित ‘लाल सिंह चड्डा’ का बजट 180 करोड़ का था लेकिन रिलीज के हफ्ते बाद भी फिल्म ज्यादा कलेक्ट नहीं कर पाई। बता दें कि फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य लीड रोल में हैं। 

‘केस तो बनता है’ में वकील बने रितेश देशमुख 

बता दें कि रितेश देशमुख के शो ‘केस तो बनता है’ में कुशा कपिला जज के रूप में और वरुण शर्मा बचाव पक्ष के वकील के रूप में हैं। साथ ही इस शो में कॉमेडियन गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, मोनिका मूर्ति, संकेत भोसले, सुगंधा मिश्रा और सिद्धार्थ सागर भी गवाह के तौर पर हैं। इस शो में करीना के अलावा, अनिल कपूर, वरुण धवन भी अपने खिलाफ ‘आरोप’ का सामना करते नजर आए।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.