दंगल की छोटी बबिता हो गई है अब बला की खूबसूरत, देखते ही छूट जाएगा पसीना

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सुहानी भटनागर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक्ट्रेस 2016 में रिलीज़ फिल्म ‘दंगल’ में ही नज़र आई हैं। जिसमें उनका किरदार काफी ज्यादा सराहा गया था। बता दें कि सुहानी भटनागर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी पोस्ट्स पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सुहानी भटनागर आए दिन सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सुहानी की आए दिन कोई-न-कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है, जब उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर उनका हर एक फैन काफी ज्यादा हैरान हैं। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश करते नज़र आ रहे हैं। जिससे पता लगता है कि फैंस को उनकी ये तस्वीर कितनी ज्यादा पसंद आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhani Bhatnagar (@bhatnagarsuhani)

अगर बात करें वायरल तस्वीर की तो वेस्टर्न ड्रेस में सुहानी की तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। जिसमें उनका लुक बिल्कुल डिफ्रेंट लग रहा है। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और लिख रहे हैं कि क्या ये बबीता फोगाट ही है। इसके साथ ही कई यूज़र्स ने सुहानी की पोस्ट पर हार्ट और फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं। अन्य यूज़र्स ने सुहानी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए ‘हॉट’, ‘बोल्ड’, ‘स्टनिंग’ जैसे शब्दों का यूज़ किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhani Bhatnagar (@bhatnagarsuhani)

बता दें कि सुहानी भटनागर ने फिल्म ‘दंगल’ में महावीर सिंह फोगाट उर्फ आमिर खान और दया कौर उर्फ साक्षी तंवर की बेटी बबीता फोगाट का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग लाजवाब थी। फिल्म की रिलीज़ के बाद सुहानी की पॉपुलेरिटी एकदम से बढ़ गई। बता दें कि सुहानी ने छोटे पर्दे के टीवी एड्स से शुरुआत की थी। एक्ट्रेस सुहानी भटनागर को कई टीवी एड्स में देखा जा चुका है। जिससे उन्होंने अपना नाम बनाया, लेकिन उन्हें असल पहचान फिल्म ‘दंगल’ से ही मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.