बेटे की शादी में डेविड धवन पानी की तरह बहा रहे हैं पैसे, इस आलीशान जगह लेंगे वरुण नताशा फेरे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के बीच इसी महीने शादी के बंधन में बंधने की खबर पर वायरल ही रही है। वहीं उनके प्रशंसक और दोस्त उनके जीवन के इस ख़ास पल के बारे में जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं और इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार यह कपल 24 जनवरी, 2021 को एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधेंगे, जिसमें उनके 50 करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।

नई रिपोर्टों के अनुसार सबसे बहुप्रतीक्षित शादी अलीबाग में द मैन्शन हाउस नामक एक विचित्र रिसॉर्ट में होगी। आपको जानकर हैरानी होगी कि धवन परिवार यहां पर प्रतिदिन 4 से ले कर 4.5 लाख रुपये तक का भुगतान करेगा। जिसमें भोजन के साथ-साथ रहना भी शामिल है। दंपति और उनके मेहमान हवेली में होने वाले समारोहों के लिए 3 दिन रुकने वाले हैं, जिनकी कीमत उन्हें लगभग 12 लाख देनी होगी।

बता दें मैंशन हाउस सासावाने समुद्र तट के पास स्थित है, जिसमें ताड़ के पेड़, सुंदर अंदरूनी हिस्से और एक बिछे हुए वाइब के साथ रोशनी वाले लॉन स्पॉट स्पॉटलाइट हैं। इसमें एक बड़ा स्विमिंग पूल भी है, जो एक खूबसूरत गार्डन एरिया के साथ है, जो एक छोटी सी शादी के लिए एकदम सही है।

यहां हवेली की कुछ अंदर की तस्वीरें हैं जहां वरुण और उनके मेहमान रुकने वाले हैं। हवेली के तीन विशिष्ट वर्गों के अनुसार- द पाम कोर्ट, द कोव रूम और द स्काई डेक रूम को इस जोड़े के मेहमानों और उनके परिवारों के लिए आरक्षित किया गया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि इंटीरियर में किस तरह लकड़ी का काम किया गया है, जो इसकी खूबसूरती और बढ़ा रहीं हैं। साथ ही यहां का कांच का काम देखते ही बनता है। देखिये खूबसूरत फोटो – 

वरुण और नताशा अपने परिवार के साथ शुक्रवार को इस खूबसूरत विवाह स्थल के लिए रवाना हो गए। मीडिया के कैमरों ने दुल्हन नताशा को एयरपोर्ट पर अपने कैमरे में क्लिक किया जब वह अलीबाग के लिए रवाना हो रही थी। देश की मौजूद परिस्थितियों की देखते हुए इस शादी को खास परिवार वालों और दोस्तों के लिए ही रखा गया है। 

इस बीच उद्योग जगत के भी कुछ सितारों को उत्सव के लिए आमंत्रित किया गया है। खबरों के अनुसार आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, कैटरीना कैफ और अन्य हस्तियां उन सभी समारोहों में शामिल हो सकती हैं जो इस खूबसूरत स्थान पर होने वाली हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.