एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे दीपिका और युवराज, मगर इस वजह से आ गई दोनों के रिश्ते में दरार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज कौन नहीं जानता। जिस प्रकार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं, उसी तरह खेल जगत में क्रिकेटर युवराज सिंह भी बहुत बड़ा नाम हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक से एक बढ़ियां फिल्में की हैं। दीपिका पादुकोण को उनकी बेहतरीन अदाकारी की वजह से जाना जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। एक्ट्रेस ने केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। एक्ट्रेस के फैंस  भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में है। 

वहीं अगर बात करें पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की तो उन्होंने भारत को कई मैच में विजय दिलाई है। उनका खेल प्रदर्शन सबसे अनोखा है। बीते कुछ सालों से क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम से सन्यास ले चुके थे, लेकिन उन्होंने बीते साल अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो खेलते हुए दिख रहे थे। साथ ही उन्होंने इस वीडियो के साथ देशभक्ति गाना भी लगाया था। युवराज सिंह ने कैप्शन में लिखा था कि वो जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते हैं। जिसके बारे में सुनकर उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं।

आपको बता दें कि ये वही युवराज सिंह चौहान हैं जिन्हें सारी दुनिया 6 बॉल पर 6 छक्के लगाने वाले क्रिकेटर के तौर पर जानती है। लेकिन एक समय में इस बेहतरीन क्रिकेटर का दिल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर आ गया था। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। वहीं दोनों की साथ में कई फोटोज़ आज भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती रहती हैं। फैंस को दोनों की ये जोड़ी बहुत पसंद आती थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके चलते उनकी शादी नहीं हुई। हालांकि, फैंस ये जानना चाहते हैं कि आखिर वो क्या वजह थी, जिसने दोनों के बीच दूरी ला दी। 

दरअसल, एक बार जब क्रिकेटर युवराज सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकेण से शादी करने के लिए कहा तब एक्ट्रेस ने मना कर दिया। एक्ट्रेस को अपने करियर और युवराज सिंह में से करियर को चुनना ज्यादा सही लगा। जिसके बाद आज दीपिका एक मुकाम पर है, जहां से उन्हें उतारना किसी के बस की बात नहीं। एक्ट्रेस ने कुछ सालों पहले ही फेमस एक्टर रणवीर सिंह से शादी की। दोनों के बीच बेइंतहा प्यार है। वहीं अगर बात करें पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह कि तो उन्होंने  हेज़ल कीच से शादी की है। हेज़ल एक बेहतरीन अदाकारा और मॉडल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.