नारकोटिक्स डिपार्टमेंट से डर कर गोवा भाग गयी दीपिका पादुकोण और सारा अली खान ?

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग वाला एंगल पूरे देश में चटकारे ले कर सुना जा रहा है। रोज़ इस मामले में नए मोड़ सामने आ रहे हैं। वहीं जैसे – जैसे इस केस की परत दर परत खुल रही है, वैसे-वैसे सितरो की धड़कन भी बढ़ती जा रही है। इसका कारण है रिया चक्रवर्ती के 25 ऐसे सितरो के नामों का खुलासा जो ड्रग लेते हैं। और दूसरी तरफ करण जौहर की ड्रग पार्टी का वीडियो वायरल होना भी सितरो के जी का जंजाल बन चुका है। ऐसे में खबर आ रही है कि कई सेलिब्रिटी मुम्बई छोड़ कर गोवा जा रहे हैं। 

रिया ने जीन 25 नामों का खुलासा किया था उसमें सारा अली खान का भी नाम है, नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा भी इन दिनों अपने भाई के साथ गोवा में मस्ती कर रही है। वे अब सीधे ऑक्टोम्बर तक ही वापस आएंगी। इसके अलावा कई ऐसे स्टार हैं जो गोवा की सेर पर निकल गए हैं। जहां सारा अपना बर्थडे मनाने गोवा आई है, वहीं दीपिका एक फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा आई है। 

बतादें दीपिका अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा पहुंचीं हैं। वहीं वरुण धवन भी लॉकडाउन के बाद पहली बार अपनी प्रेमिका नताशा दलाल के साथ गोवा की सेर पर निकल गए हैं। वरुण ने नताशा के साथ इस छुट्टी की फोटज़ भी पोस्ट की हैं।

वहीं इनके अलावा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और अनन्या पांडे भी गोवा के लिए रवाना हो गए हैं। बतादें इन दोनों की फ़िल्म खाली पीली बन कर तैयार हो गयी हैं। और यह इसी फ़िल्म के प्रमोशन के सिलसिले में गोवा गए हुए हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.