दीपिका ने अपनी कथित ड्रग चैट को बता दिया सिगरेट चैट, NCB से बोली- माल है क्या हमारा….

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का केस अब बॉलीवुड में फैले ड्रग जाल में उलझ कर रह गया है। मामले की शुरूआत तब हुई जब सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों के नामों का खुलासा किया। इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसे सितारों को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने पूछताछ के लिए बुलाया। हाल ही में दीपिका से डिपार्टमेंट ने पूछताछ की जिसमें उनसे माल के बारे में सवाल किए। 

मगर दीपिका ने जो इसके बारे में जवाब दिए उससे पूरा डिपार्टमेंट सन्न रह गया। दीपिका ने स्वीकार किया कि हां उसने चैट में माल शब्द का प्रयोग किया मगर यह माल वो नहीं है जो एजेंसी समझ रही है। उनके अनुसार वो माल सिगरेट को कहते हैं। यह सिगरेट के लिए माल शब्द कोड वर्ड के रूप में उयोग करते हैं। इसके बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने उनकी चैट को ले कर दूसरा सवाल पूछा। 

View this post on Instagram

#happysunday

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका से इसके बाद डिपार्टमेंट ने पूछा कि फिर हैश से आपका क्या मतलब है?  आपके चैट में इस शब्द का भी उपयोग हुआ है। दीपिका ने कहा कि हैश से हमारा मतलब दूसरे ब्रांड की सिगरेट से है। हम हैश के अलावा विड का भी उपयोग सिगरेट के लिए करते हैं। 

जब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने इस पर हैरानी जताई और इस पर और क्लियर करने को कहा तो उन्होंने बताया कि हैश से मतलब पतली सिगरेट से था और विड से मतलब मोटी सिगरेट से था। दीपिका के अनुसार वे ड्रग नहीं करते हां मगर सिगरेट पीते हैं। 

डिपार्टमेंट ने सवाल किया कि इस तरह के कोड वर्ड का उपयोग वे क्यों करते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कई और कोड वर्ड जांच टीम के सामने रख दिये और कहा कि हम फ़िल्म इंडस्ट्री में इस तरह के शब्दों का अक्सर उपयोग करते हैं। जो दीपिका ने कोड वर्ड बातये उनमें से पनीर और क्विक एंड मैरिज खास है। बतौर दीपिका फ़िल्म इंडस्ट्री में पनीर दुबले पतले शरीर वालों को कहा जाता है। और क्विकी मतलब शॉर्ट रिलेशन वहीं मैरिज मतलब लॉन्ग रिलेशन है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.