‘हेलोवीन पार्टी’ के लिए दीपिका ने मंगाए थे ड्रग्स, इन 3 बड़े सितारों का नाम भी उछला

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रही नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अपनी जांच का दायरा इन दिनों बढ़ा दिया है। अब जांच एजेंसी की रडार में बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटी आ गए हैं, जिन्हें पूछताछ के लिए डिपार्टमेंट कभी भी समन भेज सकता है। वही बीती रात नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के हाथों एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट सामने आई है। जिसमें कई बड़े सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। उनमें से एक हैं दीपिका, दरअसल इस व्हाट्सएप्प ग्रुप में दीपिका और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा की एक चैट सामने आई है जिसमें दीपिका उनसे हैश की मांग कर रही है।  

आइये जानते हैं अब दीपिका पादुकोण और उनकी हेलोवीन पार्टी का सच क्या है ?  आपको इस पार्टी का सच बताएं उससे पहले आपको इस कहानी के तीन और किरदारों के नाम भी बता देंते हैं। सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, चलिए अब जानते हैं इस पूरे मामले की सच्चाई।

दरअसल NCB के सामने दीपिका पादुकोण की एक चैट आई है।जो चैट सामने आई है उसमें वह क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की एम्प्लॉई करिश्मा प्रकाश के साथ बातें कर रही हैं। इस चैट में वह करिश्मा से हैश नाम की ड्रक्स मांगती हुई दिख रही है।इस चैट की खास बात यह है कि, यह चैट 28 अक्टूबर 2017 की है और इस रात दीपिका पादुकोण से करिश्मा पूछ रही हैं कि आप कोको कब तक पहुंच जाएगी, इसके जवाब में दीपिका बताती हैं कि तकरीबन 11:30 से 12:00 के बीच।

सबसे पहले तो आपको यह जानकारी देंदे कि यहां जिस कोको की बात की जा रही है वो मुंबई के एक बेहद पॉश पब है। इसी पब में बॉलीवुड की अधिकतर पार्टियों का आयोजन किया जाता है। इन पार्टियों में बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारें शामिल होते हैं। बता दें कि जिस रात दीपिका करिश्मा से हैश की मांग कर रही है उस रात यानी 28 अक्टूबर 2017 को कोको पब में हैलोवीन की पार्टी हुई थी। इसी पार्टी में दीपिका पादुकोण के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आ रहे थे।

इसका खुलासा खुद कोको पब ने कर दिया था, दरअसल इस पार्टी के दो दिन बाद पब ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर भी डाली थी। इन तस्वीरों और सामने आई चैट से कई सवाल खड़े होते है। जैसे पार्टी में क्या हुआ था? क्या दीपिका ने करिश्मा से इसी पार्टी के लिए ड्रग्स मांगा ? इस हैलोवीन पार्टी का सच क्या है? क्या सोनाक्षी, सिद्धार्थ और आदित्य इस पार्टी का सच बताएंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published.