दीपिका पादुकोण को यूजर ने कहा ‘#%तिया’, एक्ट्रेस ने दिया तगड़ा जवाब

बॉलीवुड स्टार्स की ग्लैमरस दुनिया सबको अपनी और आकर्षित करती है। हालांकि इन्हीं स्टार्स को आलोचना का भी जम कर सामना करना पड़ता है। आये दिन लाखों करोड़ों लोग सोशल मीडिया पर इनके साथ कॉमेंट्स या मैसेज में अभद्रता करते हैं। अधिकतर स्टार्स अपने अभद्र आलोचकों की प्रतिक्रिया को नजरअंदाज कर देते हैं। हालांकि कुछ कलाकार ऐसे भी होते हैं जो इन अभद्र व्यक्तियों की अक्कल को ठिकानव लगा देते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी ऐसा ही कुछ किया कि वो मिसाल बन गया। 

दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने उस व्यक्ति का स्क्रीन शॉर्ट डाला है जो उन्हें गालियां दे रहा था। दीपिका चाहती तो इस मैसेज को नजरअंदाज कर सकती थी मगर बॉलीवुड की मस्तानी को तो इस व्यक्ति को सबक सिखाना था। लिहाजा उन्होंने इसे अपनी स्टोरी पर डालते हुए लिखा। 

“आपका परिवार आप पर काफी गर्व महसूस कर रहा है।” दीपिका पादुकोण का जवाब देने का यह तरीका सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हो रहा है। और लोग दीपिका के इस कदम की सराहना कर रहे हैं। वहीं बताते चलें कि दीपिका सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपने ऊपर बने मिम्स का भी आनंद लेती हैं और उन्हें शेयर भी करती हैं। 

वहीं अगर काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी व्यस्त हैं। वे फिलहाल अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं। वहीं इसके साथ ही कपिल देव और उनकी वर्ल्डकप विनिंग टीम की कहानी पर आधारित बनी फिल्म 83 में अपने पति रणवीर के साथ दिखने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इसके साथ ही दीपिका इन दिनों शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ की शूटिंग कंप्लीट कर रही हैं। इस फ़िल्म के लिए वे बहुत जल्द दुबई भी जाने वाली है। दीपिका वहां जाकर शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा करने वाली हैं। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में रितिक रोशन के साथ नजर आने वाली है। खबर है कि इस फिल्म में दीपिका महाभारत में द्रौपदी की भूमिका में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.