दीपिका पादुकोण की फोटो ने मचाया इंटरनेट पर हंगामा, जल्द ही सुनाने वाली है एक्ट्रेस Good News…

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद अब लगभग पूरा देश दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ आशा भरी नज़र से देख रहा है। वहीं इन दिनों दीपिका पादुकोण की एक ऐसी तस्वीर इंटरनेट और आई है जिसने तो धमाल ही मचा रखा है। हालांकि दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर कौनसी तस्वीर पोस्ट करनी चाहिए कौनसी नहीं इस बात पर गहरा मंथन करती है और उसके बाद फोटो पोस्ट करती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

मगर अभी कुछ देर पहले ही दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसको देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री जल्द ही एक गुड न्यूज सुनाने वाली है। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि करीना और अनुष्का के बाद रणवीर और दीपिका भी अब अपनी बारी का आनंद लेने वाले हैं? 

दीपिका पादुकोण ने जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है उसमें बॉलीवुड की मस्तानी नीचे देखते हुए शर्माहट के साथ मुस्कुराती हुई दिख रही है। वहीं उन्होंने उस पोस्ट के कैप्शन में बस फरवरी ही लिखा है। आइए आपको भी दिखाते हैं वो तस्वीर जिस पर हमारी तरह दीपिका के और भी चाहने वाले पूछ रहे हैं कि क्या खुशखबरी आने वाली है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका की यह तस्वीर काफी रहस्यमयी है। और अब लोगों को इस रहस्य का परिणाम नहीं मिल जाता तब तक उनकी बेचैनी को राहत नहीं मिलेगी। गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर पिछले छः सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे और फिर दोनों ने 2018 में शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

हालांकि यह साल दीपिका के लिए काफी खास माना अजा रहा है। दरअसल इस साल बॉलीवुड की मस्तानी एक दो नहीं बल्कि कई फिल्में ले कर दर्शकों के बीच में आने वाली है। वहीं उनका नाम कई बड़े प्रोजेक्ट्स में भी शामिल हो गया है। जैसे – बाहुबली प्रभास (Prabhas) के साथ मल्‍टी लेग्‍वेज फिल्‍म में नजर आने वाली हैं तो वहीं ऋतिक रोशन (Hrithik Rishan) के साथ न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ आनंद की फिल्‍म ‘फाइटर’ (Fighter) का भी हिस्‍सा बन गई हैं। इसके अलावा दीपिका, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ फिल्‍म ‘पठान’ (Pathan) के साथ जुड़ने की बात भी कह चुकी हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.