दीपिका-रणवीर ने छुड़ाए शाहरुख-गौरी के पसीने, सीनियर होने के बाद भी….

फिल्म जगत में कितने ही कलाकार ऐसे हैं जो पर्दे पर तो साथ काम करते ही हैं इसके अलावा निजी जिंदगी में भी उनके रोमांस के चर्चे होते हैं। इतना ही नहीं ये कपल एक साथ भी फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए कमाई करते हैं। हाल ही में एशिया के सबसे अमीर सेलिब्रिटी पॉवर कपल की लिस्ट में बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल का नाम भी शामिल हो गया है।

2022 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सबसे अमीर पॉवर कपल की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। इस लिस्ट में बाकी तीन पावर कपल हैं टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, साउथ कोरिया के मशहूर स्टार रेन और किम ताए ही और आखिरी कपल है फैन वोंग और क्रिस्टोफर ली। इन सितारों के अलावा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में और भी कई कपल्स हैं जिन्हें पॉवर कपल कहा जाता है। वहीं इनकी कंबाइंड नेटवर्थ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

दीपिका-रणवीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

सबसे पहले बात इसी पावर कपल की कर लेते हैं जिनका नाम एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पॉवर कपल्स की लिस्ट में शामिल हुआ है। रणवीर और दीपिका दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं। दोनों ने अलग अलग फिल्मों में काम कर अपने हुनर का परिचय दिया है और साथ में काम कर अपने बीच की जबरदस्त केमेस्ट्री भी दिखाई है। फिल्मों के अलावा दोनों सेलेब्स ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए भी लाखों- करोड़ों रुपये कमाते हैं। दोनों की मिलकर कुल नेटवर्थ करीब 445 करोड़ रुपये है।

अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं। जितने समय में बाकी कलाकार एक प्रोजेक्ट पूरा करते हैं उतने में अक्षय करीब 4 से 5 फिल्में कर डालते हैं। फिल्मों के अलावा वो ब्रांड एंडोर्समेंट से भी करोड़ों की कमाई करते हैं। इसके अलावा फिल्में छोड़ चुकीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक मशहूर लेखिका हैं। ये कपल कैप ऑफ गुड फिल्म्स और मिस फनी बोन जैसे प्रोडक्शन की देख रेख एक साथ करता है। दोनों की कंबाइंड संपत्ति करीब 3195 करोड़ रुपये है।

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी

आदित्य और रानी ने साल 2014 में एक दूसरे से शादी की थी। इनका नाम भी इंडस्ट्री के पावर कपल्स की लिस्ट में शामिल है। आदित्य जहां एक सफल निर्देशक हैं तो वहीं रानी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। इसके अलावा आदित्य और रानी दोनों यश राज फिल्म्स के मालिक हैं। इन दोनों की कम्बाइंड नेटवर्थ करीब 6762 करोड़ रुपये है।

विराट कोहली- अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेटर और टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय पावर कपल माने जाते हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार एक ब्रांड एंडोर्समेंट के दौरान ही हुई थी। इसके साथ ही दोनों की दोस्ती बढ़ गई थी। विराट क्रिकेट के अलावा प्यूमा, वीवो, हिमालया और मिंत्रा जैसे ब्रांड के एंबेसडर भी हैं। वहीं अनुष्का भी कई सारे ब्रांड को एंडोर्स करती हैं और साथ ही उनके कपड़ों का ब्रैंड भी है नुष जिसकी वो मालकिन हैं। दोनों की कुल कम्बाइंड नेटवर्थ करीब 1337 करोड़ रुपये है।

शाहरुख खान- गौरी खान

शाहरुख और गौरी की जोड़ी इंडस्ट्री में हमेशा से मशहूर रही है। गौरी ने शाहरुख का हाथ तब थामा था जब वो इंडस्ट्री में कुछ भी नहीं थे और आज वो इंडस्ट्री के बादशाह हैं। शाहरुख फिल्मों और विज्ञापन के जरिए करोड़ों की कमाई करते हैं। वहीं गौरी के पास खुद के नाम का गौरी खान डिजाइन स्टूडियो है। इसके साथ ही ये कपल रेड चिलिज एंटरटेनमेंट का मालिक हैं। दोनों की कम्बाइंड नेट वर्थ 7304 करोड़ रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.