सुशांत मामले में दीपिका की मैनेजर के घर छापा, भारी मात्रा में की यह चीज़ जब्त

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को अभीनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के वर्सोवा निवास पर छापा मारा, इस छापेमारी में 1.7 ग्राम चरस और कम से कम दो बोतल भांग (CBD) तेल पाया गया। बता दें कि करिश्मा प्रकाश को पहले एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले के संबंध में दर्ज की गई एफआईआर के संबंध में पूछताछ की थी।

NCB के अधिकारियों ने कहा कि करिश्मा प्रकाश का नाम हमारे द्वारा गिरफ्तार किए गए एक पैडलर्स से पूछताछ के दौरान सामने आया है, यह हमें बॉलीवुड के आसपास ड्रग नेटवर्क का भंडाफोड़ करने में मदद करेंगे। सूचना के आधार पर, हमने आज उनके आवास पर छापा मारा। इस छापेमारी में हमने 1.7 ग्राम चरस और कम से कम दो बोतल सीबीडी तेल पाया।

अधिकारी ने कहा कि छापे के समय, करिश्मा प्रकाश अपने घर पर मौजूद नहीं थी और उसके घर पर उसके परिचितों की मौजूदगी में तलाशी ली गई। एक अधिकारी ने मीडिया को बताया, “हमने उसे कल एनसीबी कार्यलय में पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, उसका फोन बंद हो गया है और हमें नहीं पता कि वह कहां है।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में प्राथमिकी 15/20 के आधार पर दिल्ली एनसीबी टीम द्वारा जांच की जा रही है, इसके अलावा दूसरी एफआईआर 16/20 है जिसमें रिया चक्रवर्ती और 23 अन्य को गिरफ्तार किया गया है जो कि NCB की मुंबई की जोनल यूनिट द्वारा जांच की जा रही है। मामले में अब तक की सभी गिरफ्तारी मुंबई इकाई की प्राथमिकी के संबंध में की गई है।

अधिकारी का कहना है कि यदि करिश्मा प्रकाश ने एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं का उल्लंघन किया है, तो प्राथमिकी में उसका नाम दर्ज करने के निर्णय लेने से पहले उसे खुद का बचाव करने का मौका दिया जाएगा। वहीं अभी तक दीपिका को इस मामले में नहीं जोड़ा गया है। बता दें कि करिश्मा प्रकाश के अलावा, दीपिका ने भी पिछले महीने एनसीबी के सामने अपना बयान दर्ज कराया था।

मराठी भाषा के अपमान से तिलमिलाए राज और उद्धव ठाकरे, सलमान खान के शो को बंद कराने की दी धमकी

गौरतलब है कि एनसीबी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर जया साहा के मोबाइल फोन में मिली चैट के सामने आने के बाद करिश्मा प्रकाश और दीपिका का बयान दर्ज किया गया था इस चैट में नशीले पदार्थों पर चर्चा की जा रही थी। पादुकोण ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि चर्चा नशीले पदार्थों के बारे में नहीं बल्कि सिगरेट के लिए कोड वर्ड के बारे में थी।

मुंबई मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए 24 लोगों में दक्षिण अफ्रीका के एगिसिलाओस डेमेट्रियड्स जो कि अभिनेता अर्जुन रामपाल के बहनोई हैं, रिया और उसके भाई शोविक के ड्रग और कुछ ड्रग पेडलर्स के अलावा हाउसकीपर शामिल हैं। एक अधिकारी ने कहा कि मामले में और गिरफ्तारियां होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.