सुशांत मामले में बंदी दीपेश सावंत ने लागये NCB पर गंभीर आरोप, मांगा 10 लाख का मुआवजा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी तक सीबीआई कोई अहम सुराग नहीं जुटा पाई है, अभी जांच एजेंसी मामले को टटोल रही है और सच्चाई पता लगाने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं इसी मामले में जांच कर रही NCB धड़ाधड़ अपनी कार्यवाही कर रही है।

NCB ने इस मामले में बड़ी कार्यवाही करते हुए सुशांत के साथ रहने वाले सैमुअर मिरांडा, दीपेश सावंत, शौविक चक्रवर्ती और रिया चक्रवर्ती को ड्र ग खरीदने और बेचने के लिए सीधे तौर पर संलिप्त पाया, और उन पर कार्यवाही भी की। जांच एजेंसी ने कई दिनों की कड़ी पूछताछ के बाद इन सब को बंदी बनाया वहीं रिया को फिलहाल इस मामले में शर्त के साथ जामनत दे दी है।

28 दिनों तक NCB के शिकंजे में रहने के बाद रिया को जामनत दी गयी थी। वहीं अब सुशांत के स्टाफ मेंम्बर दीपेश सावंत ने भी NCB डिपार्टमेंट पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मुम्बई हाईकोर्ट में अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने 10 लाख के मुआवजे की भी मांग की है। दीपेश सावंत की अपील की सुनवाई 6 नवम्बर को की जाएगी।

बता दें कि उन्होंने डिपार्टमेंट पर जबरन बंदी रखने का भी आरोप लगाया है। उनके अनुसार उन्होंने कुछ भी नहीं किया फिर भी उन्हें मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है।  साथ ही उन्होंने 10 लाख का मुआवाजा देने की भी मांग की है। दीपेश ने अपनी अपील में मौलिक अधिकारों के हनन होने की बात भी कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.