दिया मिर्जा ने शेयर की अपनी यह तस्वीर, अब हो रही हर जगह इसकी चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने हाल ही में अपनी शादी की ख़बर लोगों को दी थी, और इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करके भी सबको हैरान कर दिया था। गौरतलब है कि दिया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी रचाई है। इस बार एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक ऐसी फोटो डाल दी जिससे उनके चाहने वाले हैरान और चिंतित दोनों हैं। बतादें दिया मिर्जा ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो साझा की है। और यही फ़ोटो उनके फैन्स को परेशान कर रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि दिया मिर्जा बर्फीली वादियों में नदी किनारे आंखें बंद करके ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई है। हालांकि फोटो में दिया के चेहरे की स्थिति चर्चा का विषय बनी हुई है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दिया मिर्जा द्वारा डाली गई यह तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया और जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। हर तरफ अपनी चहिती एक्ट्रेस की इस हालत पर बातें हो रही है। दरअसल दिया मिर्जा ने जो फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है उसमें उनके चेहरे और हाथों पर चोंट के निशान दिख रहे हैं। इस फोटो को साझा करते ही दिया मिर्जा के चाहने वाले उनकी इस स्थिति को ले कर चिंतित हैं। दिया मिर्जा के चाहने वालों को लग रहा है कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ कुछ अनहोनी हुई है और इसी वजह से उन्हें चोंट लग गयी है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

हालांकि दिया मिर्जा ने जो फोटो शेयर किया है उसके कैपशन में ही उन्होंने सब कुछ बता दिया है,  उन्होंने लिखा है कि – ‘ध्यान बहुत ही शक्तिशाली है। काश, हर व्यक्ति इसकी ताकत को समझ पाता। यह जिंदगी बदल देने वाला है, चाहे मैं घर पर रहूं या काम पर मेडिटेशन हर जगह मेरे रूटीन का हिस्सा है।’ इस कैप्शन में एक्ट्रेस ने साफ कर दिया है कि उनकी ये चोट असली नहीं है। बल्कि, यह फोटो उनकी फिल्म के सेट की है जो उन्होंने मेडिटेशन डे के मौके पर शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

बता दें कि यह फोटो उनकी फिल्म काफ़िर के सेट की है, दिया मिर्जा अपनी फिटनेस को ले कर काफी जागरूक हैं। फ़िल्म करते वक्त जब भी उन्हें समय मिलता है तो वे अपना ध्यान और योगा कर लेती है। यह फोटो ऐसा ही एक बिहाइंड द सीन है, जहां वे बर्फीली पहाड़ियों के पास एक नदी किनारे ध्यान करती हुई दिख रही है। इस फोटो को दिया ने अंतराष्ट्रीय ध्यान दिवस के दिन शेयर की थी। हालांकि लोग कैप्शम पढ़े बिना ही उनकी खैरियत पूछने लगे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में यूं तो सारी स्थिति साफ कर दी थी। मगर इसके बाद भी लोग कैप्शन पढ़े बिना उनकी स्थिति को ले कर चिंतित होने लगे और हाल चाल पूछने जैसे कई कॉमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने पूछा- ‘आपका चेहरा कैसे जख्मी हो गया।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘वो तो ठीक है, लेकिन चेहरे को क्या हुआ।’ एक और यूजर ने कुछ ऐसा ही सवाल करते हुए लिखा- ‘आपके चेहरे पर ये चोटें कैसे आईं?’

Leave a Reply

Your email address will not be published.