जल्द ही थियेटर में रिलीज हो सकती ‘दिल बेचारा’, यह दो फिल्में देंगी सुशांत की आखरी फ़िल्म को टक्कर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ को जल्द ही सिनेमाघरों में देखा जा सकता है। बता दें कि इससे पहले फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। जहां इस फ़िल्म को दर्शकों का बहुत प्यार हासिल हुआ था। खबरों की माने तो 15 अक्टूबर से देशभर में सिनेमा घरों को खोला जा सकता है और इसके बाद सुशांत की फ़िल्म दिल बेचारा को रिलीज किया जा सकता है।  

गौरतलब है कि इस फ़िल्म ने ओटीटी प्लेटफार्म पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फ़िल्म के रिलीज होते ही पहले दिन लगभग 95 मिलियन व्यूज हासिल हुए थे। इस फ़िल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी और सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में है। संजना सांघी की यह डेब्यू फिल्म थीं। अब यह फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिससे दर्शकों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है। 

वही खबर आ रही है कि यदि 15 अक्टूबर के बाद यदि सुशांत की फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती है तो इसकी टक्कर बॉक्स ऑफीस पर दो अन्य फिल्मों से हो सकती है। खबरों के अनुसार सुशांत की फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर रॉबर्ट पैटिंसन के ‘टेनट’ और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ से दो दो हाथ करती हुई नजर आ सकती है। वहीं इस तरह की भी खबर आ रही है कि जल्द ही बाकी की फिल्में भी बड़े पर्दे को चौखट चढ़ सकती है जो इससे पहले ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। इस सूची में ‘टेनेट’, ‘इंदु की जवानी’ के साथ-साथ ‘सूरज पे मंगल भारी’ शामिल हैं।

हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि यह किस तारीख को रिलीज की जायेगी, गौरतलब है कि फिल्मों की रिलीज की तारीख देश भर में सिनेमाघरों के खुलने की तारीख ओर ही निर्भर करेगी। बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.