दिलीप कुमार की तबियत खराब,आनन फानन में किया अस्पताल में भर्ती, फिलहाल कुछ कहना मुश्किल

देश में हर रोज़ इन दिनों महज़ बुरी खबर ही आ रही है। एक त्रासदी ने देश को जकड़ा हुआ है जिसकी वजह से हज़ारों लोग अपने परिजनों को हर दिन खोने के लिए मजबूर हैं। यह साल पूरे देश के साथ बॉलीवुड के लिए भी अच्छा नहीं रहा। बीते साल और इस साल बॉलीवुड ने अपने ऐसे सितारें खोए हैं, जो अपनी जगमगाहट से पूरे बॉलीवुड को रोशन किया करते थे। अभी यह बुरी खबरों का दौर खत्म भी नहीं हुआ था और एक बुरी खबर सुनने को मिल रही है। दरअसल खबर है कि लीजेंडरी एक्टर दिलीप कुमार की अचानक तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

ऐसे मुश्किल दौर में अपने सुपरस्टार को अस्पताल में एडमिट होने की खबर ने दिलीप कुमार के लाखों प्रशंसकों को परेशान कर दिया है। फैंस अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चहेते सुपरस्टार के लिए दुआएं कर रहे हैं और अपनी शुभकामनाएं भी भेज रहे हैं। महाराष्ट्र में वैसी ही अभी सबसे ज़्यादा मामले हैं, ऐसे में दिलीप कुमार का अस्पताल में भर्ती होना परेशान कर देने वाला हैं। 

हालांकि दिलीप कुमार ली तबियत पर अभिनेत्री सायरा बानो ने मीडिया को ब्रीफिंग देते हुए बताया है कि वे दिलीप कुमार को डेली रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में लाई हैं। साथ ही उन्होंने यह आशा भी दिखाई कि वे ईश्वर की दुआ से जल्द ही दिलीप साहब को स्वस्थ करके घर ले जाएगी। सायरा बानो ने यह भी कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो वे कल ही दिलीप साहब को ले कर घर चली जाएंगी। बता दें दिलीप साहब को खार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

मीडिया सूत्रों के अनुसार जो जानकारी मिल पा रही है उसके हिसाब से उन्हें अस्पताल में ब्लड प्रेशर और रक्त के प्रवाह में आये उतार चढ़ाव की वजह से अस्पताल ले जाया गया है। कहा यह भी जा रहा है कि उनके लिए अब किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। साथ ही उन्हें किसी भी तरह का कोई संक्रमण भी नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.